01 MAYWEDNESDAY2024 6:39:22 AM
Nari

Adipurush Postponed :ट्रोलर्स से डर के बदली फिल्म की रिलीज डेट, अब कब दिखेगें बड़े परदे पर प्रभास?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 31 Oct, 2022 05:51 PM
Adipurush Postponed :ट्रोलर्स से डर के बदली फिल्म की रिलीज डेट, अब कब दिखेगें बड़े परदे पर प्रभास?

फिल्म आदिपुरुष  का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे थे,  लेकर पिछले दिनों रिलीज हुए फिल्म का टीजर फैंस को बिल्कुल भी पंसद नहीं आया। लोगों ने जम कर इसके खराब VFX की आलोचना की, वहीं फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत को काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी। लोगों का कहना था की 500 करोड़ खर्च करके एनीमेशन जैसी फिल्म बना दी। जाहीर सी बात है की लोगों का ऐसा रिएक्शन किसी भी फिल्मेकर के बुलंद हौसले को तोड़ देगा। 

टल गई है आदिपुरुष की रिलीज?

ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मेकर्स ने लोगों के रिक्शन के अब 'आदिपुरुष' की रिलीज टालने का फैसला किया है। पहले यह फिल्म 12 जनवरी 2023 को, संक्रांति के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब कहा जा रहा है की शायद यह फिल्म अगले साल गर्मीयों में रिलीज हो। मेकर्स फिल्म के VFX पर दोबारा से काम करना चाहते हैं।

हालांकि, इस बारे में अभी तक फिल्म के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर फिल्म बिजनेस पर नजर रखने वाले कई लोग और कई फिल्म एक्सपर्ट्स ने कल शाम से इस तरह की कई पोस्ट शेयर की हैं जो 'आदिपुरुष' की रिलीज टलने के एक तरफ इशारा कर रही है।

सैफ और प्रभास के लुक की भी हुई थी आलोचना

 

फिल्म में VFX के आलवा रावण बने सैफ अली खान और राम बने प्रभास के लुक की भी आलोचना हुई थी। लोगों का कहना थी की सैफ रावण कम और मुगल राजा ज्यादा लग रहा था, वहीं राम बने प्रभास की मूछों पर भी आपत्ती जताई गई थी। जिसके चलते फिल्म को सुधार के रिलीज करने का फैसला लिया गया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि 'आदिपुरुष' के मेकर्स इस बारे में कब तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर करते हैं और अगर वो फिल्म की रिलीज टालने का फैसला करते हैं, तो क्या वजह बताते हैं।

Related News