01 DECTUESDAY2020 8:19:41 PM
Nari

स्टूडेंट्स को मिला सोनू सूद का सपोर्ट, नीट-जेईई परीक्षा पोस्टपोन करने की कर रहे अपील

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Aug, 2020 11:18 AM
स्टूडेंट्स को मिला सोनू सूद का सपोर्ट, नीट-जेईई परीक्षा पोस्टपोन करने की कर रहे अपील

एक्टर सोनू सूद लाॅकडाउन से लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच अब सोनू सूद छात्रों के सपोर्ट में आगे आए हैं। दरअसल, कोरोना महामारी के संकट के बीच अगले महीने यानि सितंबर को नीट और जेईई की परीक्षा ली जाएगी। जिसे छात्र लगातार स्थगित करने के लिए कह रहे हैं। सिर्फ छात्रों ही नहीं कई राजनेता भी इन परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

इस बीच अब छात्रों को सोनू सूद का सपोर्ट मिल गया है। भारत सरकार से सोनू सूद ने हालातों को देखते हुए परीक्षा ना करवाने की अपील की है। एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'देश के वर्तमान हालात में नीट/जेईई परीक्षा स्थगित करने के लिए भारत सरकार से मेरा अनुरोध है! COVID19 की स्थिति में हमें छात्रों की जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए।' 

 

इसके अलावा सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें बिहार में आई बाढ़ के कारण परीक्षा पोस्टपोन करने के लिए कहा गया है। 

 

गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन के शुरूआत से ही प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित घर भी पहुंचाया और साथ ही उन्हें रोजगार भी दिया। बीते दिनों एक्टर ने 20 हजार लोगों को रहने के लिए घर देने का ऐलान किया है।

Related News