01 JULMONDAY2024 12:36:34 PM
Nari

भरी महफिल में आशा भोसले के चरणों में बैठे सोनू निगम, गायिका के पैर धोकर जीत लिया दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jun, 2024 06:26 PM
भरी महफिल में आशा भोसले के चरणों में बैठे सोनू निगम, गायिका के पैर धोकर जीत लिया दिल

इन दिनों हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका आशा भोसले से जुड़ा एक एकसी वीडियो सामने आया है जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं। बॉलीवुड के शानदार सिंगर सोनू निगम ने सरेआम उनके पैर धोकर उन्हें सम्मान दिया । उनके इस काम को देख लोगाें का कहना है कि हमें आज भारतीय होने पर गर्व हो रहा है। चलिए आप भी जानिए इस पूरे मामले के बारे में।

 

 

हाल ही में आशा भोसले की बायोग्राफी  'स्वरस्वामिनी आशा' का विमोचन किया गया, जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ समेत कई दिग्गज शामिल हुए थे। इस दौरान स्टेज पर मौजूद सोनू ने आशा भोसले के लिए जो किया वो काबिले तारीफ था। शायद ही बॉलीवुड में पहले इस तरह का नजारा देखने को मिला हो। 

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में सोनू दिग्गज सिंगर के पैरों के पास बैठे दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में कुछ लोगों ने उन्हें एक छोटा स्टूल, पानी, एक थाली और एक तौलिया दिया। सबसे पहले सोनू ने  आशा के पैरों को चूमा और फिर गुलाब की पंखुड़ियों वाले जल से इसे धोया। इसी के साथ कुछ मंत्रोच्चारण भी सुनाई दे रहे हैं, जिससे पूरा माहौल ही बदल गया। 

PunjabKesari
आशा ताई यह सब देखकर हैरान रह जाती हैं और वह सिंगर को आशीर्वाद देती हैं। आखिरी में सोनू निगम घुटने टेक कर जमीन पर सिर रखकर उन्हें वैसे ही प्रणाम करते दिख रहे हैं जैसा हम मंदिरों में भगवान के सामने सिर झुकाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि उन्हें सोनू निगम पर गर्व हो रहा है।  

PunjabKesari

इसके बाद सोनू अपने भाषझा में कहते हैं- 'देवी मां प्रणाम, मैं बिल्कुल कुछ नहीं कहना चाहता था, लेकिन मुझसे कहा गया है तो मैं यही कहना चाहूंगा कि आज सीखने के लिए बहुत से साधन हैं., लेकिन जब सीखने क कुछ नहीं था तो लता जी और आशा जी थीं। इन लोगों ने ही पूरी दुनिया को गाना सिखाया है।'
 

Related News