03 JULSUNDAY2022 5:51:23 AM
Nari

सोनम कपूर ने कहा, लंदन में आजाद महसूस करती हूं तो यूजर ने कहा, 'यह बेवकूफ है'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 09 Jul, 2021 02:48 PM
सोनम कपूर ने कहा, लंदन में आजाद महसूस करती हूं तो यूजर ने कहा, 'यह बेवकूफ है'

बॉलीवुड की बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम कपूर एक बार फिर से अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल,  लंदन में सोनम कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह लंदन में अपनी आजादी को एन्जॉय करती हैं। इसके साथ ही सोनम कहा था कि वह खुद अपना खाना पकाती हैं और खुद घर साफ करती हैं। वहीं इस बयान बाजी पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

ट्विटर पर सोनम कपूर हुई ट्रोल

-सोनम कपूर के इन बयानों पर ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि इसने एक बार फिर साबित कर दिया कि यह बेवकूफ है। क्या सफाई करने वाले और नौकर इसके घर में जबरदस्ती घुसे थे? बोलने की आजाद है तो कुछ भी बोल दो, बॉलीवुड के विभीषण।

-एक अन्य यूजर ने सोनम को ट्रोल करते हुए लिखा कि इस में कोई आजादी नहीं है, सफाई करने वाले और बावर्ची जबरदस्ती आपके घर में घुस जाते हैं और आपको काम नहीं करने देते। #SonamKapoor। 

-एक और यूजर ने लिखा कि मैं एक पिटीशन की शुरुआत कर रहा हूं जो जबरदस्ती घर में मदद करने वालों को आपकी आजादी छीनने से रोकेगी।
 

मैं अपना खाना खुद पकाती हूं, अपना घर खुद साफ करती हूं-
दरअसल, सोनम कपूर ने वोग मैगजीन से लंदन के अपने जीवन को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मुझे यहां की आजादी पसंद है। मैं अपना खाना खुद पकाती हूं, अपना घर खुद साफ करती हूं, अपने घर के लिए सब्जियां और जरूरी सामान खुद खरीदती हूं।

मुझे लंदन में रहना पसंद है, लेकिन मेरा दिल भारत में है-
 मैगजीन से बात करते हुे सोनम ने कोरोना वायरस महामारी के बारे में भी बात की।  उन्होंने कहा कि यह महामारी भावनात्मक रूप से थका देने वाली रही है। इसके साथ ही सोनम ने कहा कि मेरे दोस्तों ने अपने माता-पिता को खो दिया है।  यंग लोग जिन्हें मैं जानती हूं, दुनिया छोड़ गए हैं, मैं एक महीने तक सो नहीं पाई थी। मुझे यहां रहना पसंद है, लेकिन मेरा दिल भारत में है।

PunjabKesari

क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी सोनम कपूर- 
आपकों बतां दें कि सोनम कपूर बहुत जल्द क्राइम थ्रिलर फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगी। इसे शोमे मखीजा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सोनम के साथ पूरब कोहली, लिलेट दुबे और विनय पाठक भी दिखाई देंगे।


 

Related News