03 MAYFRIDAY2024 6:56:55 PM
Nari

'एक बार उठ जाओ...वापस आ जाओ...', सोनाली फोगाट की अर्थी से लिपटकर खूब रोई बेटी, बार-बार कहती रही एक ही बात!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Aug, 2022 05:21 PM
'एक बार उठ जाओ...वापस आ जाओ...', सोनाली फोगाट की अर्थी से लिपटकर खूब रोई बेटी, बार-बार कहती रही एक ही बात!

बीजेपी नेत्री व टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत से सबसे बड़ा सदमा लगा उनकी बेटी यशोधरा को। यशोधरा जब 9 साल की थी तब उनके पापा की मौत हो गई और 15 साल की उम्र में भगवान ने उनकी मां को अपने पास बुला लिया। पिता की मौत के बाद यशोधरा सबसे ज्यादा करीब अपनी मां के थी। वो उन्हें अपना बेस्टी मानती थी। इसी महीने की 8 तारीख को यशोधरा का जन्मदिन था और इस मौके पर सोनाली ने खास पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने मेरी लाडो’ और ‘माई एंजल’ हैशटैग के साथ उसे विश किया।

अपनी हर बात मां से शेयर करती थी यशोधरा

परिवारवालों के मुताबिक, यशोधरा हर बात अपनी मां से शेयर करती थी। सोनाली अपनी शूटिंग की वजह से बिजी रहती थी तो ऐसे में उन्होंने यशोधरा को होस्टल में रखा था लेकिन जब भी मां-बेटी मिलती थी तो एक-साथ खूब समय बिताती थी और इन प्यार भरे पलों को सोनाली कैमरे में कैद कर फैंस के साथ शेयर करती थी। अफसोस अब यशोधरा अनाथ हो गई ना उनके सिर पर मां का हाथ है और ना ही पिता का।
 
शुक्रवार को अंतिम संस्कार से पहले जब सोनाली की बॉडी ढंढूर फार्म हाउस लाई गई तो वहां मौजूद यशोधरा अपनी बेस्टी को देखकर खूब रोई। इस दौरान उनके चचेरे भाई और मामा ने संभाला। परिवारवालों के गले लगकर रोते-रोते यशोधरा बेसुध सी हो गई। मां की अर्थी सामने देखकर यशोधरा को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था। बड़े-बुजुर्गों के कहने यशोधरा ने मां की अर्थी को कंधा दिया और इस दौरान अपने मामा से कहा, ‘मैं भी मम्मी के साथ जाऊंगी।’

मां की अर्थी को बार-बार देखती रही यशोधरा

मोक्ष वाहन में रखी अपनी मां की अर्थी को सोनाली बार-बार देखती रही और पूछती मम्मी कब आएगी। चिता पर रखी सोनाली के मुंह में घी डालते समय यशोधरा का रोना सुनकर वहां मौजूद लोगों का कलेजा मुंह को आ गया। फिर कुछ रिश्तेदारों ने यशोधरा को गाड़ी में बैठाया। रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली की मौत 23 अगस्त को हुई लेकिन उनकी बेटी को इस बारे में 24 अगस्त को बताया गया। शुरुआत में उसे कहा गया कि सोनाली की सड़क हादसे में मौत हुई है लेकिन जब यशोधरा को सच पता चला तो उन्होंने मीडिया में सामने आकर अपनी मां गुनहगारों को पकड़ने की अपील की थी।उसने कहा कि मां को इंसाफ मिलना चाहिए। मामले की तह तक जांच करके जो भी दोषी हों, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

बता दें कि गोवा में हुई सोनाली की मौत को पहले तो हार्ट अटैक बताया गया लेकिन जांच और परिवारवालों के आरोपों पर पता चला कि यह मर्डर है। सोनाली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी यह बात सामने आई कि उनके शरीर पर कई निशान थे और साथ ही उन्हें ड्रग्स दिए गए। सोनाली के भाई ने भी खुलासा किया था कि एक्ट्रेस का पीए पिछले 3 साल से सोनाली का रेप कर रहा था और उसकी वीडियो बनाकर उसे धमका रहा था। सभी आरोपों को देखते हुए पुलिस ने पीए सुधीर, उसके दोस्त समेत 2 और लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी बातों को देखते हुए अब इस मामले को मर्डर कहा जा रहा है।

रिपोर्ट्स की माने तो सोनाली के पीए ने प्रॉपर्टी के लिए एक्ट्रेस का मर्डर किया लेकिन इसमें बेचारी यशोधरा की क्या गलती थी वो तो अकेली रह गई... अब वो किसे अपनी दोस्त कहेगी और किसके साथ अपनी हर बात शेयर करेगी. यशोधरा का मासूम चेहरा देखकर ही हर किसी का दिल पसीज जाता है।

हम सब तो यही दुआ करते है कि भगवान बच्ची को हिम्मत दें ताकि वो इस दुख भरी घड़ी से बाहर निकल सकें। 

Related News