29 APRMONDAY2024 6:20:36 AM
Nari

2 बार शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी सोनाली लेकिन इस वजह से अधूरी रह गई लवस्टोरी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Jan, 2021 06:07 PM
2 बार शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी सोनाली लेकिन इस वजह से अधूरी रह गई लवस्टोरी

मासूमियत से हर किसी को अपना दीवाना बनाने वाली सोनाली बेंद्रे अपनी लवलाइफ को लेकर खूब चर्चा में रही। सोनाली ने एक्टर ही नहीं बल्कि किक्रेटर को भी अपनी अदाओं से क्लीन बोल्ड कर दिया। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर सोनाली के बड़े फैन रह चुके हैं। वह सोनाली को इस कदर पसंद करते थे कि हमेशा उनकी तस्वीर अपने पर्स में रखते थे और उसे अक्सर निहारा करते थे।

क्रिकेटर शोएब को बेहद पसंद थी सोनाली

सोनाली की सादगी शोएब को काफी पसंद थी। शोएब सोनाली के इतने दीवाने थे कि एक बार उन्होंने इंटरव्यू में मजाकिया तौर पर कहा था कि अगर एक्ट्रेस उनका प्रपोजल ठुकरा देगी तो वह उन्हें किडनैप कर लेंगे। सोनाली और राज ठाकरे के अफेयर ने भी खूब चर्चा बटौरी। खबरों की माने तो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे। शादीशुदा राज ठाकरे तो सोनाली से शादी भी करना चाहते थे लेकिन राज के ताऊ बाल ठाकरे ने उन्हें पार्टी की मान मर्यादा और घर की इज्जत का हवाला दिया। तो ताऊ की बातों को मानकर उन्होंने सोनाली से रिश्ता तोड़ दिया इस तरह इनकी लवस्टोरी अधूरी रह गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

गोल्डी बहल से की शादी

सोनाली का नाम सुनील शेट्टी के साथ भी जुड़ा। फिल्मों में एक-साथ काम करते-करते दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने भी कहा था कि अगर सुनील शेट्टी शादीशुदा ना होते तो सोनाली के बारे में जरूर सोचते। बता दें कि सुनील शेट्टी जब इंडस्ट्री में आए तब शादीशुदा थे। सोनाली ने शादी की फिल्म निर्देशक गोल्डी बहल से। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं और इनका एक बेटा भी है। सोनाली उस वक्त सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी जब उन्हें कैंसर का पता चला। सोनाली ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह कैंसर से पीड़ित है। लंबे इलाज के बाद सोनाली ने इस खतरनाक बीमारी से छुटकारा पाया। अब सोनाली ठीक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre)

सोनाली के फिल्मी करियर पर एक झलक डाले तो उन्होंने मॉडलिंग के जरिए इंडस्ट्री में कदम रखा। सोनाली को विज्ञापन से 'निरमा गर्ल' का नाम मिला। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'आग' से की। फिल्म 'दिलजले' से उनकी किस्मत चमकी। वह टीवी रियलिटी शो की जज भी रह चुकी है। 'हम साथ-साथ है' फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद भी किया। सोनाली लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Related News