15 JULWEDNESDAY2020 1:50:21 PM
Nari

नेपोटिज्म पर छलका सोनल चौहान का दर्द, मुकेश भट्ट को लेकर किया खुलासा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Jun, 2020 06:28 PM
नेपोटिज्म पर छलका सोनल चौहान का दर्द, मुकेश भट्ट को लेकर किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बाॅलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मामलों को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस सोनल चौहान का नाम भी शामिल हो गया है। बरसों बाद सोनल ने अपने दिल का दर्द बयां किया है। सोनल चौहान ने वंशवाद को लेकर बड़ी बात की है। उनका कहना है कि एक हुनरमंद कलाकार को छोड़कर अगर उसके हिस्से का काम किसी ऐसे व्यक्ति को दिया जाए जो उसके लायक नहीं है, तो यह कलाकार का मनोबल गिराने वाली बात है। 

Jannat' actress Sonal Chauhan roped in for Mahesh Manjrekar's next

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनल ने कहा, 'जिस आदमी का पैसा है और वह जहां भी उसे खर्च करना चाहता है वो उसकी मर्जी है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है। मुझे लगता है कि यहां वंशवाद से ज्यादा पक्षपात है और इस इंडस्ट्री में तो यह स्वाभाविक ही है। यहां दिक्कत वाली बात सिर्फ यह है कि किसी हुनरमंद इंसान के हिस्से में आने वाला काम जब किसी ऐसे इंसान को दे दिया जाता है तो उस काम के लायक नहीं है तो यह उस हुनरमंद इंसान का मनोबल गिराता है, साथ ही उसकी बेइज्जती भी करता है। यह विषय सोचनीय है।'

Jannat' actress Sonal Chauhan mistreated and harassed by ...

वंशवाद और गुटबाजी को लेकर सोनल ने कहा कि आपको किसी को भी परेशान करना है तो उसका काम छीन लो और दूसरे को दे दो। एक्ट्रेस ने बताया कि मुकेश भट्ट के साथ फिल्म 'जन्नत' के अलावा उन्होने 3 प्रोजेक्ट ओर साइन किए थे। लेकिन जब उन्होने इस बारे में पूछा तो मुकेश भट्ट ने कहा कि अभी कुछ काम नहीं है। सोनल ने कहा कि जिसके बाद मुकेश भट्ट से इस बारे में उन्होंने एक दो बार बात की फिर बात करना ही छोड़ दिया।

Jannat' actress Sonal Chauhan joins Vidyut Jammwal in Mahesh ...

बता दें सोनल चौहान फिल्म 'जन्नत' में इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थीं। लोगों ने फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया था। हालांकि इसके बाद उन्हें कोई फिल्में नहीं मिली और धीरे-धीरे लोग सोनल को भूल गए।

Related News