08 MAYWEDNESDAY2024 1:00:30 PM
Nari

'कमरे के अंदर बंद करके मुझे मारता था...', सलमान खान पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने लगाए आरोप!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 Jan, 2023 05:24 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली आए दिन अपने सोशल मीडिया पर नए-नए खुलासे करती है। एक बार फिर से उन्होंने पोस्ट कर सलमान खान पर कई इल्जाम लगाए। वैसे तो सोमी अली पहले भी सलमान पर मारपीट जैसे आरोप लगा चुकी है लेकिन अब उन्होंने कहा कि उनकी घर की नौकरानी के सामने भी सलमान उनके साथ मारपीट किया करते थे।

सलमान ने नौकरानी के सामने मेरी पिटाई की

अपनी पोस्ट में सोमी अली ने कहा, उस दौरान मेरे आस-पास रहने वाले सभी लोग ये जानते थे कि वह (सलमान खान) मेरा शारीरिक शोषण करेगा। ऐसे में घर की नौकरानी मेरे बेडरूम का दरवाजा जोर से धक्का मारते हुए खोलती थी और उससे कहती थी कि कृपया मेरे साथ वह मारपीट न करें, क्योंकि वह मेरी चीख नहीं सुन सकती थी. इतना ही नहीं मेरे मेकअप आर्टिस्ट मेरी चोटों के निशान को छुपाने के लिए एक्स्ट्रा मेकअप का यूज करते थे, ताकि किसी को मेरे घाव दिखाई न दें. ये सब मैं ब्रेकिंग न्यूज के लिए नहीं कर रही, सिर्फ मैं ही ऐसी अकेली महिला नहीं हूं, जिसको डेट किया गया और उसके साथ मारपीट और गाली गलौज की गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

सोमी ने यह भी लिखा कि उनके चलाए NGO से प्रभावित होकर डिस्कवरी पर एक डाक्यूमेंट्री 'फाइट और फ्लाइट ' पर सलमान खान ने बैन लगवा दी थी। सोमी ने कहती है- 'जब मैं न्यूयॉर्क में थी तो सलमान के वकील ने मुझे धमकी भरे ईमेल्स भेजे और कहा कि उन्होंने सलमान के खिलाफ में कुछ भी बोला तो जान से हाथ धो बैठोगी।

सलमान मेरी से माफी मांगेः सोमी

सोमी ने कहा कि मैं चाहती हूं कि वो पब्लिकली मेरे से माफी मांगे लेकिन वो ऐसा कभी नहीं करेगा क्योंकि वो काफी ज्यादा इगो वाला इंसान है।' सोमी ने आगे कहा- 'मैंने बचपन से ही घरेलू हिंसा झेली है। जब मैं पांच साल की थी तब मेरा न शोषण किया गया। 9 साल की उम्र में पाकिस्तान में मेरा शारीरिक शोषण हुआ। 14 साल की उम्र में यूएस में यौन हिंसा हुई। जब इंडिया आई तो उस इंसान ने मेरे साथ हिंसा की जिसे मैं 8 साल तक डेट कर चुकी थी।

बता दें कि एक  महीने पहले सोमी ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वो उसे सिगरेट से जलाते थे। सोमी ने अपनी और सलमान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- "अभी बहुत कुछ होगा। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर वकीलो से मुझे धमकाया। तुम एक कायर आदमी हो। अगर तुम मुझे वकीलों का डर दिखाओगे तो मैं भी अपने प्रोटेक्शन में 50 वकील खड़ा कर दूंगी। वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

फिलहाल सोमी का सलमान के साथ कोई रिश्ता नहीं है और यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कही थी। बता दें कि सोमी ने 1991 से 1997 के बीच 'अंत', 'किशन', 'तीसरा कौन', 'आंदोलन' और 'अग्निचक्र' जैसी फिल्मों में काम किया था। 1997 में जब सलमान खान 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त उनकी नजदीकियां ऐश्वर्या राय के साथ बढ़ीं और वो सोमी से अलग हो गए। सोमी सलमान के साथ एक फिल्म भी कर रही थीं, जिसका टाइटल 'बुलंद' था, लेकिन यह फिल्म महज 80 फीसदी शूट हो पाई और बंद हो गई। सोमी 46 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। वे एक एनजीओ चलाती हैं तो घरेलू हिंसा और यौन उत्पीड़न झेल चुकी महिलाओं और लड़कियों की मदद के लिए काम करता है।
 

Related News