20 APRSATURDAY2024 4:57:28 AM
Nari

ग्लोइंग त्वचा के लिए ये नुस्खा अपनाती हैं Sobhita Dhulipala, आप भी जानें ये सीक्रेट

  • Edited By Kirti,
  • Updated: 31 May, 2023 12:47 PM
ग्लोइंग त्वचा के लिए ये नुस्खा अपनाती हैं Sobhita Dhulipala, आप भी जानें ये सीक्रेट

एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला अपनी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए बहुत मेहनत करती है। बता दें कि इनके एक्टिंग स्किल्स के साथ-साथ लोग इनके खूबसूरती के भी दीवाने है। अगर आप भी इनकी तरह फेयर ग्लोंइग त्वचा पाना चाहती हैं तो उनके ब्यूटी रूटिन के ये कुछ टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं। तो चलिए जानते है इनके बारे में।

PunjabKesari

 

रात में सोने से पहले मेकअप साफ करना

शोभिता ने बताया कि उसने एक रूटीन बनाई है। जिसके चलते वह हमेशा सोने से पहले अपना सारा काम खत्म करके सोती है। वह अपनी लाइफ में थोड़े- थोड़े बदवाल ला रही है। इस बात का वो हमेशा ध्यान रखती है कि सोने से पहले अपने चेहरे का सारा मेकअप साफ करना है। वहीं फिर हॉट शॉवर लेते समय वह रेडियो ऑन रखती हैं।

PunjabKesari

 

स्किन के लिए बेसन का इस्तेमाल

चेहरी की खूबसूरती बनाए रखने के लिए वह बेसन का सहारा लेती है। उसका कहना है कि स्किन को एक्सफोलिएट करने के लिए बेसन अच्छा आप्शन है। जिसको वह माइल्ड एक्सफोलिएटर के तौर पर इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा, वो फ्रूट पैक लगाती हैं अपनी स्किन में। इसी के साथ, कच्चे दूध को भी चेहरे पर लगाती हैं जिसका लैक्टिक एसिड चेहरे के डेड स्किन सेल्स के लिए अच्छा है।

PunjabKesari

आईब्रो और बाल

शोभिता का कहना है कि वह अपने आईब्रो को सुंदर और घना करने के लिए कैस्टर ऑयल का प्रयोग करती रहती हूं। उन्होंने कहा कि कैस्टर ऑयल हमारे बालों की ग्रोथ के लिए काफी अच्छा है। बालों के लिए वो अपनी मां से सिर में नारियल का तेल लगवाती हैं।

PunjabKesari

 

 

Related News