28 APRSUNDAY2024 3:47:16 AM
Nari

स्मृति ईरानी ने वेट-लॉस कर दिखाया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस हुए हैरान

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 18 Aug, 2021 06:01 PM
स्मृति ईरानी ने वेट-लॉस कर दिखाया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन,  फैंस हुए हैरान

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' एक्ट्रेस और बीजेपी लीडर स्मृति ईरानी अपनी ट्रांसफोर्मेशन के चलते इन दिनों खूब सुर्खियों में है।  फैन्स स्मृति के वेट-लॉस को देखकर हैरान हैं।  

 स्मृति ईरानी का दिखा बेहतरीन ट्रांसफोर्मेशन 
बता दें कि हाल ही में स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर खुद की तीन फोटोज शेयर किए थे। इन फोटोज के जरिए उन्होंने मास्क पहनना कितना जरूरी है, इस पर ध्यान दिया। फोटो में स्मृति अपनी नोज पिन और ईयररिंग्स समेत कई चीजें फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं लेकिन सबसे खास इस फोटो में स्मृति का चेहरा जो पहले से काफी पतला नज़र आया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया।  

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में स्मृति ईरानी ने लिखा कि मंडे मंत्र, ईयररिंग्स, नोज पिन पहनो या मत पहनो, मास्क अवश्य पहनो, क्योंकि अब भी दो गज दूरी मास्क है जरूरी।

PunjabKesari

 स्मृति ईरानी के वेट लॉस को देख यूजर ने किए ये कमेंट
इस फोटो को देखकर स्मृति ईरानी के फैन्स उनके वेट लॉस और जॉलाइन के बारे में बातें कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, "ओरिजनल स्मृति बेन वापस आ चुकी हैं। एक और यूजर ने लिखा कि क्या आप वजन घटाने के बाद वापसी कर रही हैं, क्या आप नई हो गई हैं?"

 

 ब्यूटी पेजेंट फेमिना मिस इंड‍िया की कंटेस्टेंट रह चुकीं है स्मृति ईरानी
 बता  दें कि एक्ट्रेस से नेता बनीं स्मृति ईरानी 21 साल की उम्र में ब्यूटी पेजेंट फेमिना मिस इंड‍िया (1998) की कंटेस्टेंट थी। स्मृति को इंग्ल‍िश लिटरेचर और स्पोर्ट्स-एडवेंचर्स से लगाव है, इसी के साथ उन्हें पॉल‍िट‍िक्स में भी भाग लिया। सालों पहले कर‍ियर के शुरुआती पड़ाव से ही राजनीति के प्रति स्मृति ने अपना रुझान जाह‍िर कर दिया था, जिसके बाद वह बीजेपी से जुड़ी और अभी वह मेंबर आफ पार्लीमेंट है। 

Related News