17 JANMONDAY2022 6:42:43 AM
Life Style

लंबे अरसे के बाद  शहनाज के चेहरे पर दिखी Smile,  अनाथ बच्चों को लगाया गले से

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Dec, 2021 10:38 AM
लंबे अरसे के बाद  शहनाज के चेहरे पर दिखी Smile,  अनाथ बच्चों को लगाया गले से

बिग बॉस 13 फेम व फेमस पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट और सोशल मीडिया से दूर रह रही हैं। अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को खो देने के बाद शहनाज पब्लिक अपीरेंस से भी बचती नजर आ रही हैं लेकिन अब तीन महीने बाद शहनाज को अमृतसर के पिंगलवाड़ा इलाके के एक अनाथालय में बच्चों के साथ समय बिताते देखा गया। 

PunjabKesari
अमृतसर से उनकी कुछ वीडियोज और तस्वीरें भी वायरल हो रही है, जिसमें वो ग्रीन स्वेटर, ग्रे स्टोल और जींस पहने हुई दिखी। साथ में उन्होंने चश्मा पहना हुआ है। वायरल हुई तस्वीरों व वीडियोज में वह कभी बच्चों के साथ मस्ती तो कभी बड़ों के साथ बात करते हुए दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

लंबे अरसे बाद शहनाज के चेहरे पर मुस्कान देख उनके फैंस को भी खुशी मिली। वही, सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज की फिल्म 'हौसला रख' रिलीज हुई थी जिसे लोगों का खूब प्यार मिला। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रिलीज होने के बाद शहनाज लंदन चली गई थीं और लौटने के बाद वह उन्हें बच्चों के साथ टाइम बिताते हुए देखा गया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज पूरी तरह से टूट गई थी। फिल्म हौंसला रख की प्रमोशन के दौरान भी वो कई बार अपने करीबी दोस्त को याद कर रोई लेकिन अब लगता है कि वो धीरे-धीरे अपनी नॉर्मल लाइफ जी रही हैं।

PunjabKesari

Related News