04 DECSATURDAY2021 12:45:29 PM
Nari

Kareena Kapoor के ससुर को दिलोजान से चाहती थी Simi Grewal लेकिन प्यार में मिला धोखा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 19 Oct, 2021 11:59 AM
Kareena Kapoor के ससुर को दिलोजान से चाहती थी Simi Grewal लेकिन प्यार में मिला धोखा

फेमस शो एंकर होने के साथ-साथ सिमी ग्रेवाल बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस भी है। सिमी ग्रेवाल ने अपने चैट शो में अपने हुनर से कई बड़े सितारों के राज़ से पर्दा उठाया था। सिमी ग्रेवाल ने अपना करियर बतौर एक्ट्रेस शुरू किया लेकिन साल 1997 में उन्होंने अपना चैट शो शुरू किया जिससे उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली।

PunjabKesari

सिमी ग्रेवाल की अपनी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही। उनका दिल पटौदी नवाब मंसूर अली खान पर आया लेकिन वो उनकी बेगम नहीं बन पाई। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे लेकिन इनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। आखिर क्यों टूट गया सिमी ग्रेवाल और मंसूर अली खान पटौदी का रिश्ता और फिर क्या हुआ...चलिए आपको बताते है।

PunjabKesari

17 साल की उम्र में सिमी ग्रेवाल को पहली बार प्यार हुआ वो भी जामनगर के महाराज से। खुद एक नामी मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि दोनों ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। सिमी ग्रेवाल ने कहा था, जामनगर के महाराज लंदन में उनके पड़ोसी भी हुआ करते थे। इस दौरान महाराज ने उन्हें जिंदगी के दूसरे पहलू को दिखाया। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। इसके बाद सिमी ग्रेवाल की लव स्टोरी शुरू हुई क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के साथ। क्रिकेट मैदान से लेकर बॉलीवुड के गलियारों तक दोनों के अफेयर के चर्चे होने लगे। खबरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे। दोनों साथ में इवेंट पर जाते। दोनों का रिश्ता इतना गहरा था कि कपल पब्लिक प्लेस के अलावा फिल्मों की आउटडोर शूटिंग्स तक साथ दिखाई देते थे। ऐसे में दोनों अपने रिश्ते को लेकर सीरियस थे और शादी करने वाले थे। खबरों के मुताबिक, सिमी पटौदी को अपने पेरेंट्स से मिलवाना चाहती थी लेकिन इसी बीच मंसूर अली खान की मुलाकात एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर से हुई और धीरे-धीरे वो उनके करीब पहुंच गए। शर्मिला के लिए मंसूर अली खान ने सिमी को छोड़ दिया।

PunjabKesari

प्यार में धोखा मिलने के बाद सिमी टूट गई और उन्होंने दिल्ली के चुन्नामल घराने के रवि मोहन से शादी कर ली लेकिन एक्ट्रेस की जिंदगी में शायद हमसफर का सुख ज्यादा देर नहीं लिखा था। शादी के 3 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। अपनी मर्जी से दोनों अलग-अलग रहने लगे और 10 साल बाद तलाक ले लिया।

चलिए अब एक नजर डालते है सिमी ग्रेवाल के करियर पर। लुधियाना पंजाब में जन्मी सिमी ग्रेवाल का पालन-पोषण इंग्लैंड में हुआ। सिमी बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। खबरों की माने तो जब सिमी 5 साल की थी तब उन्होंने फिल्म आवारा देखने के बाद एक्ट्रेस बननेकी ठानी हालांकि उनके पेरेंट्स नहीं चाहते थे कि वो मायानगरी में कदम रखें। सिमी ने माता-पिता के सामने भूख हड़ताल में बैठ गईं आखिरकार उनके घरवाले मान गए। 15 साल की उम्र में ‘टार्जन गोज टू इंडिया’ फिल्म में सिमी ने राजकुमारी का किरदार निभाया लेकिन पहचान मिली देव आनंद की फिल्म 'तीन देवियां' से। इस फिल्म के बाद सिमी ने राज कपूर की फिल्म मेरा नाम जोकर की।

PunjabKesari

फिलहाल सिमी किसी इवेंट या अवॉर्ड शो में दिखाई दे जाती है।

Related News