26 APRFRIDAY2024 4:05:57 AM
Nari

सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार सामने आया परिवार का बयान, कहा- 'बिना शर्त प्यार के लिए शुक्रिया'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Sep, 2021 01:26 PM
सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार सामने आया परिवार का बयान, कहा- 'बिना शर्त प्यार के लिए शुक्रिया'

सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक मौत से जहां उनके परिजन शोक्ड में वहीं एक्टर के दोस्त और फैंस भी अभी तक सदमे में है। कोई भी यह स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि सिद्धार्थ का निधन हो चुका है।

PunjabKesari

बता दें कि हार्ट अटैक के चलते महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन के बाद आज परिवारवालों ने सिद्धार्थ की प्रेयर मीट का आयोजन किया है। इसके साथ ही पहली बार परिवार ने एक बयान जारी किया है और सभी से उनकी प्राइवेसी को बनाए रखने का निवेदन किया है।

PunjabKesari

बिना किसी शर्त के उसे इतना प्यार दिया
सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की ओर से कहा गया है कि सिद्धार्थ की इस यात्रा में हिस्सा होने वाले हर किसी का हार्दिक आभार, बिना किसी शर्त के उसे इतना प्यार दिया। निश्चित रूप से यह इसका अंत नहीं है। वह अब हमेशा हमारे दिलों में है।‘ 

PunjabKesari

सिद्धार्थ ने हमेशा अपनी प्राइवेसी की कद्र की है, इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं कि हमारे परिवार को शोक की इस घड़ी में प्राइवेसी दें। 

कृपया सिद्धार्थ को अपनी यादों और प्रार्थनाओं में याद रखिए
इसके साथ ही सिद्धार्थ के परिवार ने मुंबई पुलिस की संवेदनशीलता और सहानुभूति के लिए भी  धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि वे हमारी सुरक्षा के लिए हर एक पल खड़े रहे उसके लिए बहुत बहुत धन्यावाद। कृपया उसे अपनी यादों और प्रार्थनाओं में याद रखिए। ओम शांति- शुक्ला परिवार।‘ 

PunjabKesari

अस्पताल पहुंचने से पहले ही सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का दो सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्हें तुरंत कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषिति कर दिया गया। डाॅक्टर का कहना था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही  सिद्धार्थ की मौत हो चुकी थी।  बताया जा रहा है कि मौत के वक्त सिद्धार्थ के साथ उनकी मां रीता शुक्ला और दोस्त शहनाज गिल भी मौजूद थीं।

Related News