25 MAYWEDNESDAY2022 5:42:24 AM
Nari

सिद्धार्थ के परिवार की खास अपील, कहा - ''उसका नाम का यूज करना हैं तो...'', बयान की वजह विशाल कोटियन

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Jan, 2022 03:48 PM
सिद्धार्थ के परिवार की खास अपील, कहा - ''उसका नाम का यूज करना हैं तो...'', बयान की वजह विशाल कोटियन

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मंगलवार को दिवंगत अभिनेता के लिए एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने सभी से अनुरोध किया गया कि वे किसी भी परियोजनाओं में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ का नाम इस्तेमाल करने से पहले उनसे सलाह लें। बयान को सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी दोस्त और अभिनेता शहनाज गिल ने शेयर किया। सिद्धार्थ के अचानक हुए निधन से उनके कई प्रोजैक्ट अधूरे रह गए, जिनमें से एक उनका और शहनाज गिल का म्यूजिक वीडियो भी थी। इस गाने को श्रेया घोषाल ने गाया था, जो उनके जाने के बाद रिलीज किया गया। वहीं, कई एक्टर्स ने सिद्धार्थ को म्यूजिकल ट्रिब्यूट देते हुए उनके वीडियोज रिलीज किए लेकिन अब परिवार चाहता है कि ऐसा कुछ भी करने से पहले उनके अनुमति ली जाए। इसके जरिए परिवार ने दिवंगत अभिनेता के लिए "प्यार" और "सम्मान" का भी आग्रह किया।

सिद्धार्थ के परिवार की खास अपील

परिवार का एक हिस्सा होने के नाते शहनाज ने फैमिली स्टेटमेंट शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, "हम, एक परिवार के रूप में अनुरोध करते हैं, हमें उम्मीद है कि हर कोई इसका सम्मान करेगा। सिद्धार्थ आगे बढ़ गया है और अब वह अपने लिए निर्णय नहीं ले सकता है लेकिन वह अभी भी हमारे जीवन और हमारी यादों का एक अभिन्न अंग है और हम वहां हैं उनकी इच्छाओं की रक्षा करें। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि किसी भी परियोजना में सिद्धार्थ के नाम या चेहरे का उपयोग करना चाहते हैं, वह कृपया हमसे संपर्क करें। कृपया हमसे पूछने के लिए कुछ समय दें।"

PunjabKesari

''उसका नाम का यूज करना हैं तो...'',

आगे उन्होंने कहा, "हम सिद्धार्थ की पसंद जानते थे, हमें पता था कि वह क्या चाहता है और उसके लिए हमारे फैसले इन सब को ध्यान में रखते हुए होंगे। अगर ऐसी परियोजनाएं थीं जिनसे वह खुश नहीं थे तो हमें यकीन है कि वह उन्हें जारी नहीं करना चाहेंगे। जब वह हमारे साथ थे तो जो कुछ भी रिलीज नहीं हुआ, उसमें उनकी सहमति या रिहाई का इरादा नहीं था।"

वजह है विशाल कोटियान

परिवार ने प्रशंसकों से अभिनेता की इच्छाओं को ध्यान में रखने का भी आग्रह किया। साथ ही उन्होंने कहा, "तो कृपया उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखें और आइए उन्हें प्यार से, सम्मान के साथ, प्यारी यादों के साथ याद करें, जिन्हें उन्होंने हमें छोड़ दिया है।" इस बयान को जारी करने की वजह को बिग बॉस-15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, सिद्धार्थ ने 3 साल पहले विशाल के साथ एक वीडियो शूट किया था, जिसे वह एक्टर के निधन के बाद रिलीज करना चाहते हैं। मगर, सोर्स  के मुताबिक, सिद्धार्थ इस गाने की शूटिंग 'बिग बॉस-13' में आने से 3 साल पहले की थी, जोकि अधूरा रह गया था क्योंकि वह इसके शूट से नाखुश थे। वह नहीं चाहते थे कि गाना रिलीज हो इसलिए परिवार ने यह स्टेटमेंट जारी किया गया है। अब देखना यह है कि विशाल इसके बाद क्या कदम उठाते हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। दिवंगत अभिनेता ने लोकप्रिय डेली सोप "बालिका वधू: कच्ची उमर के पक्के रिश्ते" से घर-घर में फेमस हुए थे। दिवंगत अभिनेता ने रश्मि देसाई के साथ टीवी शो 'दिल से दिल तक' में भी अभिनय किया। इसके अलावा सिद्धार्थ 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-7', 'झलक दिखला जा-6' जैसे टीवी रियलिटी शो में भाग लिया। उन्होंने शशांक खेतान के निर्देशन में बनी 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट और वरुण धवन के साथ अभिनय किया। उन्हें कई संगीत वीडियो में भी देखा गया था, जिनमें से दो उनके दोस्त और साथी बिग बॉस 13 की प्रतियोगी शहनाज़ गिल के साथ थे।

Related News