26 APRFRIDAY2024 7:12:10 AM
Nari

बेटी के बाॅलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने बयां किया दर्द, बोलीं- मैं उसकी मदद नहीं कर सकी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Jul, 2021 04:17 PM
बेटी के बाॅलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने बयां किया दर्द, बोलीं- मैं उसकी मदद नहीं कर सकी

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बीते कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनीं हुई हैं। वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी जल्द ही बाॅलीवुड में फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से कदम रखने वाली हैं। जिससे श्वेता बेहद खुश हैं। हालांकि उन्हें इस बात का दुख भी है कि अलग इंडस्ट्री से होने के कारण वह बेटी की कोई मदद नहीं कर पाईं। एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने अपना दुख बयां किया है। 

PunjabKesari

श्वेता तिवारी ने कहा, 'पलक पर मुझे बहुत गर्व है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला अपनी कड़ी मेहनत और ऑडिशन के बल पर मिला है। मैंने तो उसे सिर्फ सपोर्ट किया है। अलग इंडस्ट्री से होने के कारण मैं उसे कुछ नहीं दे पाई। मैं टीवी इंडस्ट्री से हूं और वह फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने जा रही है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करने का तरीका और नजरिया बिल्कुल अलग है। मुझे सही दुख है कि मैं चाहकर भी पलक की ज्यादा मदद नहीं कर सकी।' 

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ की तो उनका और उनके पति अभिनव कोहली का विवाद किसी से छिपा नहीं है। बीते कुछ हफ्तों पहले अभिनव कोहली ने हाईकोर्ट से अपने बेटे रेयांश को ढूंढने की अपील की थी। जिसमें वह सफल नहीं हो पाए थे। वहीं एक बार फिर अभिनव ने श्वेता के खिलाफ उनकी अंतरिम जमानत रद्द करने की याचिका दायर की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनव के वकील का कहना है कि श्वेता अदालत को सूचित किए बिना ही शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका चली गई थी। इसलिए अदालत में याचिका दाखिल की है। इस मामले में श्वेता को अपना जवाब देना होगा। 

PunjabKesari

बता दें अभिनव ने श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया था कि वह बेटे रेयांश को अकेला छोड़ कर खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन चली गई हैं। बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है और उसका ख्याल रखने के लिए वो यहां नहीं है।

Related News