25 APRTHURSDAY2024 7:39:23 PM
Nari

पति निखिल करोड़ों-अरबों के मालिक, फिर भी ससुराल छोड़ मायके में रहती है श्वेता बच्चन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Jan, 2021 06:23 PM
पति निखिल करोड़ों-अरबों के मालिक, फिर भी ससुराल छोड़ मायके में रहती है श्वेता बच्चन

अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी यानी श्वेता बच्चन नंदा भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन बॉलीवुड गॉसिप का अहम हिस्सा है। बिना फिल्मीं करियर के भी वो बॉलीवुड गलियारों में फेमस है जिसकी वजह उनका फैमिली बैकग्राउंड और उनकी खुद का पेश भी है। ऐसे में उनके आशिकों की गनती भी लंबी होगी After all मैडम अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी जो है। क्या आप जानते है कि अमिताभ की लाडली को तो आमिर खान भी लव लेटर लिख चुके है। जी हां, आपने सही सुना, हाल ही में भाई अभिषेक बच्चन ने बताया था कि श्वेता आमिर खान की बहुत बड़ी फैन थीं। जब आमिर को यह बात पता चली तो वह श्वेता के बर्थडे पर उन्हें लेटर लिखकर भेजने लगे थे। श्वेता ने बताया था कि उनका और आमिर खान का बर्थडे आसपास पड़ता है। आमिर खान का जन्मदिन 14 मार्च और श्वेता का 17 मार्च को होता है। 

PunjabKesari

अपने ससुराल से दूर मायके में रहती है श्वेता बच्चन

सभी को मालूम है कि श्वेता बच्चन की शादी छोटी उम्र में बिजनेसमैन निखिल नंदा से हो गई। इसके पीछे की वजह जया बच्चन की जल्दबाजी और श्वेता की शादी से पहली की एक गलती बताई जाती है। खैर जो भी हो शादी के बाद कई सालों तक श्वेता ने परिवार को संभाला लेकिन बाद में खुद की पहचान बनाई। इसी बीच क्यास भी लगाए जाते रहे कि श्वेता अपने पति और ससुराल से अलग बच्चन फैमिली के साथ रहती हैं। जिनकी वजह है कि श्वेता को अक्सर पार्टी या फंक्शन में अपने ससुराल वालों से ज्यादा मायके वालों के साथ स्पॉट किया जाता है। 

PunjabKesari

यहां तक कि पार्टी में भी श्वेता पति निखिल के साथ नहीं दिखती जिसके कारण हमेशा से सवाल उठते आए कि शायद उनके और उनके पति के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। कहा तो यह भी गया कि श्वेता अमिताभ बच्चन के साथ ही उनके घर में रहती है, क्योंकि उनकी अपने पति और ससुराल के साथ नहीं बनतीं। हालांकि दोनों ने कभी तलाक नहीं लिया क्योंकि इससे अमिताभ बच्चन की प्रतिष्टिठा को ठेस पहुंचती है। 

मगर सच्चाई ये है कि श्वेता अपनी ससुराल से जरूर दूर रहती हैं लेकिन पति से उनकी कोई अनबन नहीं है। जीं हां, श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा का प्रोफेशन अलग-अलग है। दोनों अपने काम में व्यस्त रहते है, जिस वजह से दोनों को कभी स्पॉट नहीं स्पॉट किया जाता है। 

पैसों के लिए पति की कमाई पर नहीं निर्भर

बता दें कि श्वेता के पति निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर है। ऐसे में निखिल अब पूरी तरह से अपना कंस्ट्रक्टिंग बिज़नेस संभालते है। साल 2018 में उनकी उनकी कंपनी को दोगुना मुनाफा हुआ था। निखिल फिलहाल कंपनी के मैनेजिंग एडीटर है। श्वेता के पति के पास करोड़ों की संपत्ति और अरबों का कारोबार है लेकिन बावजूद इसके श्वेता आज भी पति की कमाई पर निर्भर नहीं है। श्वेता ने शादी के करीब 10 साल बाद अपना खुद का करियर बनाया। जी हां, वो पैसों के लिए ना तो पिता और ना ही पति पर निर्भर है। श्वेता सीएनएन आईबीएन की सिटिज़न जर्नलिस्ट है। श्वेता लेखक और फैशन डिजाइनर है।

PunjabKesari

उनका अपना फैशन लग्जरी ब्रांड है। श्वेता ने अपनी बचपन की दोस्त मोनिषा जयसिंह के साथ मिलकर MxS नाम से एक फैशन ब्रांड लॉन्च किया था। इसके अलावा श्वेता मॉडलिंग भी करती है जिससे उन्हें अच्छी खासी कमाई होती है। श्वेता बच्चन उपन्यास भी लिख चुकी है। उनका पहला उपन्यास Paradise Towers था। बात उनके बच्चों की करें तो वो विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं जोकि श्वेता के साथ ही रहते हैं।

Related News