21 MAYTUESDAY2024 12:14:17 AM
Nari

रकुल -जैकी के लिए अयोध्या से आया ‘श्रीराम का आशीर्वाद’, नई नवेली दुल्हन बाेली- मैं धन्य हो गई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Feb, 2024 11:50 AM
रकुल -जैकी के लिए अयोध्या से आया ‘श्रीराम का आशीर्वाद’, नई नवेली दुल्हन बाेली- मैं धन्य हो गई

शादी के मौके पर चारों तरफ खुशियां ही खुशियां नजर आती हैं। बात जब सेलेब्स की शादी की हो तो माहौल ही बदल जाता है। इन दिनों बॉलीवुड की न्यू मैरिड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ही चारों तरफ छाए हुए हैं। शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद इस कपल से जुड़ी हर छोटी से बड़ी जानकारी जानने के लिए लोग बेताब हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि इस रॉयल वैडिंग में क्या- क्या खास रहा। तो चलिए हम बताते हैं उस शानदार गिफ्ट के बारे में जिसे पाकर कपल बेहद खुश है। 

PunjabKesari
रकुल और जैकी ने अपनी शादी के लिए गोवा को चुना था। इस शादी मे दुल्हन की शानदार एंट्री से लेकर कपल के रोमांस तक सब कुछ बेहद प्यारा था।  वैसे तो इस खास दिन में कपल को बेहद सारे तोहफे मिले लेकिन इन दोनों की खुशी का ठिकाना उस समय नहीं रहा जब उन्हें प्रसाद के रूप में रामलला का आशीर्वाद मिला।

PunjabKesari
रकुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर खास तोहफे का जिक्र कर अपनी खुशी बयां की है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा-  'हमारी शादी के बाद अयोध्या से प्रसाद पाकर बहुत ज्यादा धन्य हूं! वास्तव में हमारी एक साथ यात्रा की दिव्य शुरुआत।' उन्होंने अपने प्रसाद के बॉक्स की तस्वीर भी पोस्ट की है।

PunjabKesari
तस्वीर में देख सकते हैं कि  इस बॉक्स में राम मंदिर का एक छोटा सा मॉडल, चांदी का सिक्का और एक छोटी सी किताब है। वाकई यह बेहद अनमाेल तोहफा है। वहीं इस बिग फैट वेडिंग में आए मेहमानों की बात करें तो शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा, रुमर्ड कपल अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा, आयुष्मान खुराना समेत कई सितरों ने गोवा पहुंचकर कपल के दिन को और खास बना दिया था। 

Related News