17 MAYFRIDAY2024 12:05:58 AM
Nari

जब श्रिया सरन के पति इस बात से हो गए थे नाराज, एक्ट्रेस को ऐसे पड़ा था मनाना

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Nov, 2022 05:10 PM
जब श्रिया सरन के पति इस बात से हो गए थे नाराज, एक्ट्रेस को ऐसे पड़ा था मनाना

एक्ट्रेस श्रिया सरन को भला कौन नहीं जानता वो फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म दृश्यम को लोगों का बहुत प्यार मिला। वहीं दूसरी ओर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है। श्रिया को कई बार अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ कोजी होते और किस करते हुए देखा गया है और कई लोगों को ये बात पसंद नहीं आई। यही वजह है कि ये कपल अकसर ट्रोलिंग का शिकार होता है। एक्ट्रेस ने हाल ही में इसके बारे में खुल कर बात की और अपनी राय रखी। 

PunjabKesari

जब श्रिया  के पति को चुभा था एक कमेंट 

एक्ट्रेस ने बताया कि वो आमतौर पर ऐसी चीजों पर हंसती हैं। लेकिन एक ऐसा कमेंट था तो उनके पति आंद्रेई को चुभ गया। दरअसल किसी ने कमेंट में श्रिया से पूछ लिया था कि 'आखिकार उन्होनें गोरे से क्यों शादी की'? इस बात से उनके पति नाराज हो गए थे, साथ ही उन्होनें इसपर प्रतिक्रिया भी दी और कहा कि 'वो पहले एक इंसान हैं'।  

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने किया पति का सपोर्ट 

श्रिया आगे बताती हैं कि उन्होनें अपने पति को सांत्वना दी और कहा 'हम मजाकिया ट्रोल्स पर हंसते हैं, इसलिए हमें इनसे भी निपटना होगा। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अब वो सोशल मीडिया पर टिप्पणियों से बचती है'। आपको बता दें कि एक्ट्रेस का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके फैंस उनको लगातार सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

मदरहुड की जर्नी के बारे में भी की बात

इसी इंटरव्यू के दौरान श्रिया ने अपनी मदरहुड की जर्नी के कुछ अनुभव भी शेयर किए, उन्होंने बताया कि जब उनकी बेटी ने पहली बार मम्मा कहा था तब वह उसके पास मौजूद नहीं थी, जिसके बाद से वह इनसिक्योर महसूस करने लगी थी।

PunjabKesari

 

उन्हें लगता था कि वह अपनी बेटी का बचपन मिस कर रही है। हालांकि इसके बाद वह सभी वर्किंग मॉम के दुख को समझ पाई हैं और जब भी वह घर से बाहर निकलती है, अपनी बेटी को छोड़कर, तो वह खुद से वादा करती हैं कि वह कुछ ऐसा करेंगे कि उनकी बेटी को उन पर गर्व होगा।

Related News