01 OCTSATURDAY2022 1:43:19 AM
Nari

शादी से पहले करण कुंद्रा को डेट कर रही थी श्रद्धा आर्या !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Aug, 2022 06:26 PM
शादी से पहले करण कुंद्रा को डेट कर रही थी श्रद्धा आर्या !

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता के किरदार से घर-घर में मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं श्रद्धा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। पिछले साल ही एक्ट्रेस ने नेवी ऑफिसर राहुल नागल संग सात फेरे लिए थे हालांकि एक समय में वो अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में छाई रहती थीं। जी हां, एक्ट्रेस का नाम करण कुंद्रा के साथ जुड़ा था। 

PunjabKesari

अफेयर और रिलेशनशिप की खबरों ने जब ज़ोर पकड़ना शुरू किया तो श्रद्धा ने चुप्पी तोड़ते हुए करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप का सच सबको बताया था। श्रद्धा आर्या ने साल 2021 में करण कुंद्रा के साथ एक म्यूज़िक वीडियो में काम किया था इसकी शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें चर्चा में आने लगीं। फैंस भी करण और श्रद्धा को एक साथ देखना काफी पसंद कर रहे थे जब करण और श्रद्धा का म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ तो उनकी रोमांटिक केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके साथ ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरों को भी हवा मिल गई।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में जब श्रद्धा आर्या से करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि हमारी पहली मुलाकात  दोस्त की तरह हुई। श्रद्धा ने बताया गाने की शूटिंग के बाद वो एक बार करण से मिली थीं और उनके साथ लंच पर गई थीं। उसी दौरान करण कुंद्रा और टीम ने मिलकर श्रद्धा के लिए प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी कर ली थी। श्रद्धा ने कहा था कि उसी दिन उन्होंने करण के साथ बहुत सारी फोटोज़ क्लिक कीं और इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर शेयर कर दी। एक्ट्रेस के मुताबिक उसी के बाद से उनकी करण के साथ अफेयर की खबरों को हवा मिल गई। यहां तक कि एक्ट्रेस को लोग फोन करके इस रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने की बधाई तक देने लगे थे।

PunjabKesari
श्रद्धा ने अपने रिलेशनशिप पर जब सफाई देते हुए लोगों से कहा कि ऐसा कुछ नहीं है तब भी लोगों ने कहा- अरे कपल नहीं भी हो तो कोई बात नहीं, दोनों एक साथ बहुत क्यूट लग रहे हो। अफेयर की खबरों के चर्चा में आने के बाद सिर्फ श्रद्धा ने ही नहीं, बल्कि करण ने भी श्रद्धा संग अफेयर या डेटिंग की खबरों से इनकार किया था। जिसके बाद श्रद्धा आर्या ने पिछले साल नवंबर में नेवी ऑफिसर राहुल नागपाल से शादी की इससे पहले एक्ट्रेस का 2 बार दिल टूटा। 

PunjabKesari
पहले श्रद्धा आर्या ने साल 2015 में NRI जयंत रत्ती के साथ सगाई की थी हालांकि शादी तक पहुंचने से पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया इसके बाद एक्ट्रेस Entrepreneur और वकील आलम मक्कड़ के साथ रिलेशन में रही। दोनों का रिलेशन तब सामने आया जब कपल ने नच बलिए 9 में हिस्सा लिया। दोनों की प्यार भरी कहानी अच्छी चल रही थी कि फिर अचानक कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया। आखिरकार श्रद्धा को राहुल के रूप में अपना सच्चा लाइफ पार्टनर मिला। दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। वही जब राहुल की ट्रांसफर कहीं और हो गई तब दोनों को अहसास हुआ कि इनके बीच दोस्ती से कुछ ज्यादा है। ऐसे में उन्होंने शादी का फैसला लिया।
 

Related News