18 APRTHURSDAY2024 4:26:07 AM
Nari

Good News: दादा-दादी बने मुकेश और नीता अंबानी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Dec, 2020 03:56 PM
Good News: दादा-दादी बने मुकेश और नीता अंबानी

बीते कुछ दिनों से इंडस्ट्री में शादी और प्रेग्नेंसी की माहौल बना हुआ है, वहीं अब अंबानी फैमिली भी एक खुशी की खबर सामने आई। जी हां, नीता और मुकेश अंबानी दादा-दादी बन चुके है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने आज 10 दिसंबर 2020 तो सुबह 11 बजे बेबी बॉय को जन्म दिया। खबरों के मुताबिक, यह खुशखबरी खुद अंबानी परिवार के एक प्रवक्ता ने स्टेटमेंट के जरिए दी है। 

PunjabKesari

स्टेटमेंट के मुताबिक, नीता और मुकेश अंबानी को पहली बार ग्रांडपेरेंट्स बनने की ख़ुशी है, क्योंकि उन्होंने धीरुभाई और कोकिलाबेन अंबानी के परपोते का स्वागत किया है। मां और बेटे दोनों पूरी तरह स्वस्थ हैं। बेबी के आगमन ने मेहता और अंबानी फैमिली को खुशियों से भर दिया है।' इसके अलावा मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर ‘वरिंदर चावला’ ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है। 

बता दें कि श्लोका और आकाश एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, उनकी बचपन की दोस्ती शादी के रिश्ते में बदल गई। जब 12 के बाद श्लोका पढ़ाई करके वापिस लौटी तो उन्होंने पिता के साथ बिजनेस में हाथ बटाना शुरू दिया। जबकि आकाश रिलायंस के कई प्रोजेक्ट्स में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने लगे। हालांकि, बिजनेस में बिजी होने के बाद भी दोनों की मुलाकात शुरू हुई। आकाश ने साल 2018 में श्लोका को शादी के लिए प्रपोज किया जिसके बाद दोनों परिवार की रजामंदी से 9 मार्च 2019 में एक-दूसरे से शादी कर ली। बता दें कि श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता और मोना मेहता की बेटी हैं। श्लोका मेहता के पिता दुनिया की नंबर वन डायमंड कंपनी रोजी ब्लू के मालिक हैं। श्लोका पिता रसेल मेहता की कंपनी में डायरेक्टर हैं। इसके अलावा वो मेहता कनेक्ट फॉर नामक एक कंपनी की संस्थापिका भी हैं जिसके जरिए वह एनजीओ की मदद करती है।  

PunjabKesari

फिलहाल अंबानी और मेहता फैमिली में खुशी का माहौल बना हुआ है। बता दें कि पिछले साल जब मुकेश अंबानी की कंपनी, रिलायंस ने लगभग करीब 620 करोड़ रुपए में ब्रिटेन के टॉय ब्रांड हेमली का अधिग्रहण किया था तब लोगों ने मजाक बनाते हुए कहा था कि मुकेश अपने पोते के लिए पहले ही खिलौने इकट्ठा कर रहे है। मजाक में कहीं लोगों की बात सच भी हो गई। एक बात है कि मेहता और अंबानी फैमिली ने इस बात की भनक तक नहीं लगने दी कि श्लोका प्रेग्नेंट हो। 

PunjabKesari

खैर, हमारी तरफ से भी इस कपल को पेरेंट्स बनने की ढेर सारी बधाई।

Related News