02 MAYTHURSDAY2024 5:34:56 AM
Nari

एक्ट्रेस से नर्स बनीं शिखा मल्होत्रा का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, कई बीमारियों से लड़कर किया कमबैक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Jul, 2023 02:30 PM
एक्ट्रेस से नर्स बनीं शिखा मल्होत्रा का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, कई बीमारियों से लड़कर किया कमबैक

दो साल पहले कोरोना नाम की महामारी ने दुनिया भर में आंतक मचा दिया था। इस दौरान कई योद्धा मसीहा बनकर आगे आए जिन्हें आज भी देख सलाम करते हैं। इस संकट की घड़ी में एक्ट्रेस शिखा मलहोत्रा भी  नर्स के तौर पर मरीजों की सेवा के लिए आगे आई थी। शिखा ने कुछ सालों में ही अपनी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव देखे, हाल ही में उन्होंने बताया कि वह किस दर्द से गुजरी है। 


शाहरुख खान के साथ फिल्म 'फैन' में नजर आईं एक्ट्रेस ने बताया कि वह मेजर स्ट्रोक और पैरालिसिस का शिकार हो गई थीं। हालांकि इस बीमारी से लड़कर शिखा ने कमबैक कर लिया है और वह अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर रही हैं। याद हो कि कोरोना पीड़ित मरीजों की देखभाल  के दौरान वह भी इसकी चपेट में आ गई थी, उसके कुछ दिनों बाद ही उन्हें पैरालिसिस अटैक आ गया था।

PunjabKesari

 एक्ट्रेस ने  एकन्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि- पैरालिसिस के कारण उनकी राइट साइड की बॉडी काफी प्रभावित हुई। वे अपना हाथ और पैर भी नहीं उठा पा रही हैं। हालांकि वह रिकवर कर रही हैं लेकिन प्रोसेस थोड़ा स्लो है।वह एक साथ कई बीमारियों से लड़ रही थी, जिसके चलते उनका वजन भी काफी बढ़ गया था लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी।

PunjabKesari
 एक्ट्रेस बताती हैं कि- उन्होंने खान-पान से लेकर योग तक सब किया, 70 किलो से 47 किलो तक आना आसान नहीं था। उन्होंने कहा- मेरी मां ने मुझे समझाया कि तुमने इतने लोगों को कहा है कि गिव अप नहीं करना तो अब तुम्हें भी यही करना है। मैं अपनी जिंदगी के मुश्क‍िल दौर से गुजर रही हूं और इस समय में सभी का सपोर्ट चाहती हूं। मैं अपने काम को लेकर भी बहुत पैशिनेट हूं और  थोड़ा सपोर्ट चाहती हूं।

PunjabKesari 

 

हाल ही में  शिखा मलहोत्रा ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका  ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हैरान रह गए। वह सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती हैं। वहीं अगर बात करें उनके एक्टिंग करियर की तो वह फैन और रनिंग शादी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

Related News