24 JANSUNDAY2021 7:35:28 PM
Nari

दिवाली के त्योहार पर शेखर सुमन को याद आए सुशांत, बोले- 14 एक काली तारीख है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 10 Nov, 2020 01:39 PM
दिवाली के त्योहार पर शेखर सुमन को याद आए सुशांत, बोले- 14 एक काली तारीख है

सुशांत सिंह राजपूत केस में अभी कुछ साफ नहीं हो पाया है। सीबीआई इसकी लगातार जांच कर रही है। एनसीबी भी एक्शन में है लेकिन एक्टर को अभी तक न्याय नहीं मिल पाया है। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए बहुत से स्टार्स आज भी मांग कर रहे हैं इन्हीं में से एक नाम है शेखर सुमन का। शेखर सुमन अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा का विषय बने रहे हैं। हाल ही में शेखर सुमन ने एक ट्वीट किया है और इस साल दिवाली के दिन यानि 14 नवंबर को काला दिन बता दिया। 

PunjabKesari

दरअसल शेखर सुमन की ऐसी प्रतिक्रिया का कारण है सुशांत सिंह राजपूत की मौत क्योंकि सुशांत ने भी 14 जून को ही इस दुनिया को अलविदा कहा था। इसी संबंध में शेखर सुमन ने फैंस से एक अपील की है। 

फैंस से की खास अपील 

शेयर किए गए ट्वीट में शेखर सुमन लिखते हैं , ' 14 को दिवाली है, जो रोशनी और शुभ दिन है। 14 एक काली तारीख भी है, क्‍योंकि छह महीने पहले 14 तारीख को ही हमने सुशांत को खो दिया। कैसी विडंबना है! इसलिए कृपया उसकी याद में दीया जलाएं, ताकि उसकी आत्‍मा जहां कहीं भी है, चमक उठे। इंसाफ का रास्‍ता मुश्‍क‍िल है, लेकिन हम प्रार्थना कर सकते हैं।'

सीबीआई किसी निष्‍कर्ष पर क्यों नहीं पहुंच पा रही : शेखर सुमन 

शेखर सुमन ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में शेखर सुमन ने लिखा , ' दुर्भाय से किसी के जाने से किसी की जिंदगी नहीं रुकती। लेकिन एक अंदरूनी लड़ाई न्‍याय के लिए चलती रहनी चाहिए। सीबीआई अभी भी किसी निष्‍कर्ष पर क्‍यों नहीं पहुंच पा रही है यह एक बड़ा रहस्‍य है। कई ऐसे सवाल हैं, जिनका जवाब कभी नहीं मिल पाएगा।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद शेखर सुमन एक्टर को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग कर रहे हैं। हालांकि इस केस की जांच फिलहाल जारी है। 

Related News