19 APRFRIDAY2024 7:09:09 AM
Nari

दाढ़ी पर किए कमेंट के कारण ट्रोल हुई शहनाज गिल, लोगों ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Sep, 2022 03:52 PM
दाढ़ी पर किए कमेंट के कारण ट्रोल हुई शहनाज गिल, लोगों ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

पंजाब की कटरीना कैफ यानी की शहनाज गिल को आज भला कौन नहीं जानता। बिग-बास 13 के बाद से शहनाज ने हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। शहनाज के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को फैंस काफी पंसद भी करते हैं। लेकिन हाल ही में अपने एक पोस्ट के कारण शहनाज ट्रोल हो गई हैं। शहनाज ने वर्ल्ड बियर्ड डे पर एक ऐसा सवाल कर दिया जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया है। 

 

लोगों ने किया शहनाज को जमकर ट्रोल 

आपको बता दें कि सितंबर महीने के पहले शनिवार को 'वर्ल्ड बियर्ड डे' मनाया जाता है। इसी कारण ट्विटर पर भी वर्ल्ड बियर्ड डे ट्रेंड कर रहा था। शहनाज ने इसी दिन को लेकर अपने ट्वीट के जरिए लोगों से एक सवाल पूछ लिया। सना ने लिखा - 'दाढ़ी के बारे में यह सारे प्रचार क्यों, अब इसका भी दिन हो या है। शेविंग से क्या प्रॉब्लम है? पंजाब की कटरीना कैफ के इस ट्वीट को सुनकर लोग भड़क गए और उन्हें काफी खरी-खोटी भी सुना दी है।' 

डेथ एनिवर्सरी पर कुछ न पोस्ट करने पर भी हुई ट्रोल

कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ एनिवर्सरी थी। जिस पर शहनाज ने कोई भी ट्वीट नहीं किया था। इस पर भी लोगो ने शहनाज को काफी ट्रोल किया है। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा - 'शहनाज तुमने सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी पर भी ट्वीट नहीं किया।' इसके अलावा लोगों ने कहा तुमने उनकी मां से ही मिला आती। अगर इतना ही दुख है तो कुछ ट्वीट तो करती। 

PunjabKesari

बॉलीवुड फिल्मों में भी दिखेगी पंजाब की कटरीना कैफ 

शहनाज के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से  बॉलीवुड  में डेब्यू करने वाली हैं। इसके अलावा शहनाज डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 100% में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में शहनाज बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख के साथ नजर आने वाली हैं। इन सब के अलावा फिल्म में नोरा फतेही भी मुख्य भूमिका में हैं। 

PunjabKesari

Related News