26 APRFRIDAY2024 4:55:32 PM
Nari

शत्रुघ्न सिन्हा ने 25Cr के डोनेशन पर अक्षय को मारा ताना, कहा- बंद करिए..

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Apr, 2020 09:43 AM
शत्रुघ्न सिन्हा ने 25Cr के डोनेशन पर अक्षय को मारा ताना, कहा- बंद करिए..

कोरोनावायरस का संक्रमण जारी है ऐसे में देश के दिहाड़ी मजदूरों की मांगों को भी हम रोज देखते है कि वह किस तरह रोजी रोटी के लिए सड़कों पर प्रदशन करते है ऐेसे में बॉलीवुड स्टार्स भी इनकी मदद के लिए आगे आ रहे है लेकिन स्टार्स की ये डोनेशन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा को पंसद नही आ रही इसलिए तो उन्होंने इस मुद्दे पर बिना किसी का नाम लिए तंज कसा।

हाल ही में अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ दान किए थे जिसके बाद उन्होंने बृह्णमुंबई मुनिसिपल कॉरपोरेशन के लिए भी दान किया था लेकिन शायद अक्षय का दान शत्रु जी को अच्छा नही लगा तभी तो उन्होंने बिना अक्षय का नाम लिया उन पर तंज कस दिया।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न कहते है, ' किसी ने 25 करोड़ रुपए की मदद की है ये सुनने में बेहद अपमानजनक और अनैतिक लग रहा है। इस मुश्किल वक्त में किसको ज्यादा चिंता है इस बात का अंदाजा क्या हम इस चीज से लगाएंगे कि किसने कितने पैसे दिए है? शत्रुघ्न ने आगे कहा कि दुनिया में कहीं भी ऐलान करके डोनेट नहीं किया जाता। दान देना एक निजी मसला होता है। उन्होंने कहा कि शो-बिजनस अब शो-ऑफ बिजनस में बदलने जा रहा है।

उनकी बातें यही रूकी नही बल्कि वह आगे कहते है,' दुनिया के किसी भी हिस्से में कोई सेलिब्रिटी चैरिटी का दिखावा नही करता, धर्मार्थ कारण हमेशा निजी होता है।' 

बिना अक्षय का नाम लिए वह कहते है, ' जब भी मैं सुनता हूं कि किसी ने 25 करोड़ रुपए दिए हैं, तो मुझे ऐसा लगता है कि मेरी दी हुई रकम किस काम की इसलिये इसे बंद करिए। हर कोई अपनी तरफ से अच्छा कर रहा है। इसे स्कूल के बच्चों वाला कंपटीशन मत बनाइए। 

Related News