24 APRWEDNESDAY2024 6:31:49 AM
Nari

बिग बॉस के घर में बहन शिल्पा को याद कर इमोशनल हुईं शमिता, बोलीं- 'हमेशा उसकी परछाई रही लेकिन..'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 16 Aug, 2021 02:40 PM
बिग बॉस के घर में बहन शिल्पा को याद कर इमोशनल हुईं शमिता, बोलीं- 'हमेशा उसकी परछाई रही लेकिन..'

बिग बॉस ओटीटी  अपने अलग अंदाज के चलते सुर्खियों में छाया हुआ है। बिग बॉस ओटीटी का पहला रविवार काफी ट्विस्ट और टर्न्स से भरा रहा। जहां सलमान हर संडे कंटेस्टेंट की खिंचाई करते हैं वहीं इस बार शो के होस्ट करण जौहर कंटेस्टेंट की तारीफें करते नजडर आए। 

बिग बॉस ओटीटी के पहले हफ्ते कंटेस्टेंट उर्फी जावेद बाहर हो गई हैं। वहीं इस दौरान बिग बॉस ओटीटी के पहले संडे का वार में शमिता शेट्टी काफी इमोशनल दिखाईं दी। शमिता, बहन शिल्पा शेट्टी को याद कर होस्ट करण जौहर के सामने ही काफी इमोशनल हो गईं। 

PunjabKesari

कई सालों तक मैं शिल्पा की परछाई में रहीं लेकिन अब नहीं....
दरअसल, शो में जब करण जौहर ने शमिता से पूछा कि क्या कोई बैगेज है, जिसे वह ढो रही हैं, यह सुनते ही शमिता इमोशनल हो गईं और जवाब में कहाकि इंडस्ट्री में 2020-21 की मेरी जर्नी आसान नहीं रही, वह सालों तक बहन शिल्पा की परछाई में रहीं और वह खुद को इसके लिए लकी मानती हैं। इतने सालों तक लोगों ने उन्हें शिल्पा की बहन के तौर पर ही पहचाना, लेकिन, वह चाहती हैं कि लोग यह जानें कि वास्तव में वह कौन हैं।

PunjabKesari

लंबे समय से खुद की पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं शमिता
शमिता ने बताया कि  वह लंबे समय से खुद की पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं, यही वजह है कि कहीं ना कहीं वह इसका इमोशनल बैगेज ढो रह रही है। इसके बाद करण जौहर ने शमिता शेट्टी को मोटिवेट किया और उसके बाद उन्हें बताया कि लोग धीरे-धीरे उन्हें जानने लगे हैं और आगे उन्हें उनके नाम से ही जानेंगे। 

PunjabKesari

परिवार के इस मुश्किल घड़ी में बिग बॉस हाउस में एंट्री लेना आसाना नहीं था
याद दिला दें कि शमिता शेट्टी,  शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के साथ  ‘मोहब्बतें’ जैसी हिट फिल्म में नज़र आ चुकीं हैं। हालांकि, इस फिल्म के बाद भी शमिता शेट्टी को वह पहचान नहीं मिल पाई जिसकी उन्हें उम्मीद थी। वहीं बता दें कि बीते कुछ दिन शमिता शेट्टी और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे, क्योंकि बहन शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील फिलमें बनाने के आरोप में  गिरफ्तार किए गए है और अभी भी जेल में बंद है। ऐसे में शमिता का कहना है कि इस मुश्किल दौर के बीच बहन को छोड़ बिग बॉस हाउस में एंट्री लेना उनके लिए काफी मुश्किल था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

Related News