13 JULSATURDAY2024 3:09:27 AM
Nari

बेटी सुहाना को अच्छी परवरिश देने के लिए शाहरुख ने पत्नी का किया धन्यवाद, खुद लिया इस बात का क्रेडिट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Aug, 2023 02:53 PM
बेटी सुहाना को अच्छी परवरिश देने के लिए शाहरुख ने पत्नी का किया धन्यवाद, खुद लिया इस बात का क्रेडिट

चाहें आम इंसान हो या कोई करोड़पति अपन बच्चों को लेकर हर मां- बाप एक जैसा ही सोचते हैं। अगर बॉलीवुड स्टार की बात करे ताे उनके लिए हर वक्त बच्चों के साथ रहना आसान तो नहीं लेकिन वह उनकी परवरिश में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। बॉलीवुड के किंग खान भी अपने बच्‍चों को लेकर काफी फिक्रमंद रहते हैं, हालांकि वह इस बात से खुश हैं कि उनकी पत्नी गोरी ने आर्यन, सुहाना और अबराम को अच्छी परवरिश  दी है। 

PunjabKesari
दरअसल शाहरुख़ खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। ऐसे में उन्हें लेकर खूब चर्चाएं चल रही है। हाल ही में सुहाना अपनी मां के साथ एक इवेंट में पहुंची थी जहां उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर खुलकर बात की थी। गौरी ने इस इवेंट की एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर कमेंट करते हुए किंग खान ने बेहद प्यारी बात लिखी है।

PunjabKesari
 गौरी खान ने बेटी का  वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘शाहरुख़ के साथ जो मैंने पहला इवेंट अटेंड किया था वो भी एक बुक लॉन्च था और अब सुहाना के साथ जो इवेंट अटेंड किया वो भी बुक लॉन्च ही था। जिंदगी फूल सर्कल में आ रही है।’ इसे रिशेय करते हुए शाहरुख ने लिखा- ‘हमारा लाइफ सर्कल बंद हो रहा है और हमारे बच्चे इसे पूरा करने में हमारी मदद कर रहे हैं। गौरी आपने हमारे तीनों बच्चों को बहुत अच्छी परवरिश दी है। उन्हें शिक्षित किया, उन्हें गरिमा और प्यार बांटने की इच्छा सिखाई… और सुहाना बहुत स्पष्टवादी है… हां लेकिन सुहाना के गालों पर जो डिंपल हैं वो मेरे हैं।’

PunjabKesari
शाहरुख  का अपनी पत्नी और बेटी की ताारीफ करने का ये अंदाज लो्गों को बेहद पसंद आया। यह बात हम सभी जानते हैं कि वह एक फैमिली मैन हैं और वो परिवार के लिए अपनी हर जिम्‍मेदारी को बखूबी निभाते हैं। सुहाना की डांस परफॉर्मेंस लेकर ताइक्‍वांडो चैंपियनशिप और आर्यन के साथ जिम ट्रेनिंग तक, शाहरुख अपने बच्‍चों के साथ हर एक्‍टिविटी का मजा उठाते हैं। इन्ही सब बातों के चलते उन्होंने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना रखी है। 

Related News