27 APRSATURDAY2024 7:41:17 AM
Nari

Ambani परिवार के जश्न में डूबे सलमान- शाहरुख- आमिर खान, धुंआधार डांस से उड़ाए सबके होश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 03 Mar, 2024 10:30 AM
Ambani परिवार के जश्न में  डूबे सलमान- शाहरुख- आमिर खान, धुंआधार डांस से उड़ाए सबके होश

गुजरात के जामनगर में इस वक्त सितारों का मेला लगा हुआ है। यहां पर देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री- वेडिंग और राधिका मर्चेंट का प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है। इस इवेंट में देश ही नहीं बल्कि विदेश से भी सितारे आकर perform कर रहे हैं। 1 मार्च को जहां पॉप सिंगर रिहाना ने अपने परफॉर्मेंस से आग लगाई। वहीं,दूसरे दिन यानी शनिवार को तो कुछ ऐसा हुआ जिससे सब की आंखें फटी रह गई। बॉलीवुड के 3 खानों ने प्री- वेडिंग फंक्शन में एक साथ थिरक का समा बांध दिया। एक ही मंच पर शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खाने ने खूब डांस किया।

तीनों खान ने किया नाटू- नाटू पर डांस

अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में हर दिन सरप्राइज ही देखने को मिल रहा है। तीनों खानों ने साउथ की सुपरहिट फिल्म आरआरआर के सॉन्ग नाटू- नाटू पर जमकर डांस किया। इस दौरान तीनों खान ने इसके गाने और स्टेप को काफी एंजॉय किया। 

किया एक- दूसरे का हुक स्टेप्स

बॉलीवुड के तीनों खान अपने अनोखी डांसिंग स्टाइल और हुक स्टेप्स के लिए  जाने जाते हैं। यहां पर उन्हें एक- दूसरे की स्टाइल कॉपी करके मेहमानों का मनोरंजन किया। सबसे पहले सलमान खान ने अपने टॉवल वाला स्टेप करते दिखे, वहीं आमिर खान ने 'रंग दे बसंती' मूवी का 'अपनी तो पाठशाल, मस्ती की पाठशाल' गाने का स्टेप किया। वहीं शाहरूख खान भी 'चल चल छैया छैया' वाला स्टेप किया। तीनों खान का परफॉर्मेंस किसी इतिहास से कम नहीं है। दरअसल, पहली बार इन तीनों खानों को एक साथ परफॉर्म करते हुए देखा गया है। इसके अलावा शाहरूख दिलजीत के साथ भी स्टेज शेयर करते दिखे।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

 

Related News