18 MAYWEDNESDAY2022 5:10:46 AM
Nari

दो साल बाद पूरी हुई फैंस की मन्नत, ईद के मौके पर हुआ शाहरुख- सलमान का दीदार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2022 12:54 PM
दो साल बाद पूरी हुई फैंस की मन्नत, ईद के मौके पर हुआ शाहरुख- सलमान का दीदार

 बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मंगलवार को ईद के त्योहार के मौके पर बांद्रा स्थित अपने बंगले ‘मन्नत’ के बाहर खड़े प्रशंसकों का अभिवादन किया। नीले रंग की टी-शर्ट और डेनिम पहने अभिनेता खास अंदाज में अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते दिखे।

PunjabKesari

शाहरुख (56) को देखने के बाद उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने ‘शाहरुख...शाहरुख’ के नारे लगाये। शाहरुख के घर के बाहर खड़ी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लगभग 30 पुलिसकर्मियों को ‘मन्नत’ के बाहर तैनात किया गया था। शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा-  ईद पर आप सभी से मिलकर अच्छा लगा…अल्लाह आपको खुशियां दे। ईद मुबारक।’’

PunjabKesari
वहीं शाहरुख के अलावा अभिनेता सलमान खान ने भी अपने आवास ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट’ के बाहर खड़े अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। ब्लू शर्ट में सलमान खान भी अपने घर की बालकनी से लोगों को ईद विश करते दिखे। सलमान ने अपनी तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- सभी को ईद मुबारक।

PunjabKesari

दरअसल ईद के दिन सलमान  और शाहरुख के फैंस  हर साल उन्हें इसकी मुबारकबाद देने उनके घर के बाहर पहुंचते हैं। लेकिन बीते दो सालों से कोरोना महामारी की वजह से उनके फैंस इस खास मौके पर उनका दीदार नहीं कर पा रहे थे। लेकिन इस साल एक बार फिर फैंस को अपने चहेते सितारों की  झलक देखने को मिली।

PunjabKesari

Related News