17 MAYFRIDAY2024 10:07:55 AM
Nari

Shahrukh Khan के नाम रहा साल 2023, 'पठान-जवान' ने चुराई सारी Limelight

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Dec, 2023 05:00 PM
Shahrukh Khan के नाम रहा साल 2023, 'पठान-जवान' ने चुराई सारी Limelight

साल खत्म होने वाला है। हर साल किसी न किसी के लिए खास जरुर होता है। ऐसे ही साल 2023 बॉलीवुड एक्टर और किंग खान शाहरुख के लिए बेहद ही खास रहा है या ऐसा बोले की साल 2023 शाहरुख के नाम रहा। इस साल किंग खान की दो फिल्में 'जवान' और 'पठान' दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर खूब हिट रही। अब जल्द ही एक्टर की फिल्म डंकी आने वाली है ऐसे में इसका भी क्रेज फैंस में काफी देखने को मिल रहा है। फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों ने इतने पसंद किए हैं कि सब रिकॉर्ड ही टूट रहे हैं। ऐसे में उनकी तारीफ करते हुए सभी लोग थक नहीं रहे हैं। 

2053 तक बनाएंगे खास रिकॉर्ड 

आपको बता दें कि शाहरुख की आने वाली फिल्म 'डंकी' राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरु हो गई है। शाहरुख की इस फिल्म का मुकाबला प्रभास की आने वाली फिल्म सलार से होने वाला है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने एक ट्वीट के जरिए शाहरुख की तारीफ की है। उन्होंने लिखा है कि - 'एडवांस बुकिंग के कारण पूरे भारत में लगभग 70% मल्टीप्लेक्स थिएटर पहले से ही हाउसफुल हो गए हैं। यह इस बात का सबूत है कि डंकी का पहले दिन का कारोबार ही 50 करोड़ से ज्यादा और लाइफटाइम कलेक्शन 500 करोड़ से ज्यादा की होने वाली है। शाहरुख खान साल 2023 में ऐसा रिकॉर्ड बनाएंगे जिसे 2053 में कोई भी नहीं तोड़ पाएगा।' 

 

फिल्म की बिक रही हैं एडवांस टिकटें 

शाहरुख की फिल्म डंकी की एडवांस बुकिंग इन दिनों खूब धमाल मचा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के पहले दिन के लिए अब तक 2,29,496 टिकट बिक चुके हैं और 6.77 करोड़ रुपये का कारोबार भी हो चुका है।  

PunjabKesari

शाहरुख के साथ पहली बार नजर आएंगी तापसी 

शाहरुख की फिल्म 'डंकी' की 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नु, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और ज्योति सुभाष भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। वहीं तापसी पन्नु इस फिल्म में पहली बार शाहरुख के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आने वाली हैं। 

PunjabKesari

Related News