18 MAYWEDNESDAY2022 6:11:43 AM
Nari

कभी लगाया गले, तो कभी पुचकारा गालों को....सलमान संग दिखी शहनाज की खास बॉन्डिंग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 May, 2022 04:49 PM

खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल ने अपने  चुलबुले अंदाज से दुनिया को दिवाना बना दिया है। तभी तो वह चर्चित सिताराें की लिस्ट में आ चुकी है। बॉलीवुड स्टार  शहनाज गिल का किस तरह ख्याल रखते हैं वह हमें एक बार फिर सलमान खान की बहन अर्पिता के घर ईद की पार्टी में देखने को मिला। इस दौरान भाई जान और एक्ट्रेस की क्यूट बॉन्डिंग देखने लायक थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

अर्पिता की इस पार्टी में बड़े- बड़े सितारे शामिल हुए, जिसमें शहनाज गिल भी थी। सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि वह किस तरहसलमान खान के साथ चिटचैट कर रही है। वह दोनों बार-बार एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और खूब हंस रहे हैं।

PunjabKesari
कभी शहनाज सलमान को पैंपर करती है तो कभी उन्हे किस करती है। इतना ही नहीं सलमान खुद उन्हें कार तक छोड़ने गए। शहनाज़ भी मस्ती भरे अंदाज में सलमान का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी कार तक ले गईं और कहा चलो मुझे ड्रॉप करके आओ।  इस दौरान वह कैमरे की तरफ देखकर कहती है देखो सभी लोग सलमान सर मुझे छोड़ने आए हैं।

PunjabKesari

 सलमान भी खुशी खुशी शहनाज को बाय करने उनकी गाड़ी तक गए।गाड़ी के अंदर बैठने से पहले शहनाज भाई जान के गालों को भी सहलाती है। शहनाज के लुक की बात करें तो वह ब्लैक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसी बीच खबरें हैं कि  शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में अहम रोल निभाने वाली हैं।

PunjabKesari

 

Related News