11 MAYTUESDAY2021 1:49:34 AM
Nari

सबसे ऊंची इमारत ने दी शाहरुख को जन्मदिन की बधाई, खुशी से झूम उठे किंग खान

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Nov, 2020 10:40 AM
सबसे ऊंची इमारत ने दी शाहरुख को जन्मदिन की बधाई, खुशी से झूम उठे किंग खान

बॉलीवुड के किंग यानि की शाहरुख खान ने बीते दिन अपना 55वां जन्मदिन मनाया। दमदार एक्टिंग के जरिए उन्होंने खुद को बॉलीवुड का किंग बनाया है। लेकिन इस बार शाहरुख खान इस खास मौके पर अपने देश से दूर थे। वह अपने पूरे परिवार के साथ इस समय दुबई में हैं। जहां उन्होंने अपने जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं इस खास मौके पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा एक्टर के रंग में रंगा दिखाई दिया।

बुर्ज खलीफा ने बेहद शानदार अंदाज में शाहरुख खान को उनके जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही बुर्ज खलीफा पर एक्टर की कई तस्वीरें भी नजर आई। जिसे देख शाहरुख खुशी से झूम उठे। खुद शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह बुर्ज खलीफा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। जिस पर हैप्पी बर्थडे शाहरुख खान लिखा दिखाई दे रहा है। 

 

शाहरुख ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची स्क्रीन पर खुद को देखना अच्छा लगता है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलबार ने मुझे अपनी अगली फिल्म से पहले ही सबसे बड़ी स्क्रीन पर लगा दिया है। धन्यवाद और सभी को प्यार। मेरे बच्चे बहुत प्रभावित हुए और मुझे तो प्यार हो गया।' शाहरुख के अलावा उनके फैन क्लब ने भी सोशल मीडिया पर बुर्ज खलीफा से जुड़ी वीडियो शेयर की है।

 

इससे पहले भी साल 2019 में ऐसे ही बुर्ज खलीफा ने शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई दी थी। जिसका वीडियो शाहरुख ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस खास मौके पर एक शानदार फाउंटेन शो हुआ जिसके बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' का गाना बज रहा था।

Related News