06 JULWEDNESDAY2022 6:56:50 AM
Nari

कोरोना वायरस की चपेट में शाहरुख और कैटरीना, करण जौहर की पार्टी में हुए थे शामिल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Jun, 2022 05:55 PM
कोरोना वायरस की चपेट में शाहरुख और कैटरीना, करण जौहर की पार्टी में हुए थे शामिल

देशभर में एक बार फिर से कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं एक के बाद एक बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हाल ही में, आदित्य रॉय कपूर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई थी। वहीं, अब बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 

PunjabKesari

एक्टर शाहरुख खान कथित तौर पर COVID-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। अक्षय कुमार भी हाल ही में कोविड से उभरे हैं। इससे पहले खबर सामने आई थी कि कैटरीना कैफ कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। एक्ट्रेस पिछले हफ्ते विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' की शूटिंग शुरू करने वाली थीं लेकिन कोविड पॉजिटिव आने के बाद इसे रीशेड्यूल कर दिया गया है। यही कारण है कि कैट अबू धाबी में एक इवेंट के लिए पति विक्की कौशल के साथ नहीं गईं।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टेट्स के जरिए  कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। कैटरीना ने कहा, "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी.'' उन्होंने कहा, ''मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं. मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें. आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया. सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें."

बता दें कि देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में कई सेलिब्रेटी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। हाल के दिनों में अक्षय कुमार, आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, रणबीर कपूर, फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली, गायक आदित्य नारायण, अभिनेत्री भूमि पेडनकर, विकी कौशल, कॉमेडियन कुणाल कामरा और शशांक खेतान संक्रमित हुए हैं। इनमें से ज्यादातर बाॅलीवूड स्टार करन जौहर की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे। 

Related News