17 MAYTUESDAY2022 3:21:01 AM
Nari

तलाक पर सीमा खान का रिएक्शन, कहा- अब मैं सिंगल और फ्री हूं!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 May, 2022 04:23 PM
तलाक पर सीमा खान का रिएक्शन, कहा- अब मैं सिंगल और फ्री हूं!

खान परिवार इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है क्योंकि एक्टर सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा खान से तलाक ले रहे है। कल जब दोनों फैमिली कोर्ट में तलाक लेने पहुंचे तो फैंस को काफी गहरा झटका लगा। शादी के 24 साल बाद इस कपल ने अपना रिश्ता तोड़ना का फैसला लिया जोकि काफी हैरान करने वाला था हालांकि इस कपल ने अपने तलाक को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी।

PunjabKesari
अब मैं सिंगल और फ्री हूंः सीमा खान

वही हाल में ही एक नामी वेबसाइड ने बॉलीवुड की स्टनिंग सेलेब पत्नियों भावना पांडे, नीलम कोठारी , सीमा सचदेव और महीप कपूर से सवाल पूछा कि, सबसे ज्यादा सैलून कौन जाता है, तो भावना ने सीमा का नाम लिया। इस पर सीमा ने जो रिएक्शन दिया उससे तो साफ पता चलता है कि इनका तलाक हो रहा है। सीमा ने इसका जवाब देते हुए खुद को खास बताया है। उन्होंने कहा, “मुझे खास बनना पसंद है। क्या करें? मेरे पास समय है, क्योंकि मैं सिंगल, फैंसी फ्री और फुटलूज हूं।” सीमा के इस रिएक्शन से साफ है कि, वह अपने पति सोहेल खान से अलग हो चुकी हैं।

PunjabKesari

कमाई में पति से भी आगे सीमा

बता दें कि सीमा भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ना हो लेकिन कमाई के मामले में वो अपने पति से कम नहीं। वो करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन है। उनका अपना एक फैशन लेबल भी हैं। वो अपनी दोस्तों सुजैन खान और माहीप कपूर के साथ मिलकर फैशन स्टोर चलाती हैं। उनके फैशन स्टोर का नाम बांद्रा 190 है। सोहेल खान का भी एक्टिंग करियर इतना चला नहीं इसलिए वो भी साइड बिजनेस से पैसा कमाते है।

PunjabKesari

दोनों ने की थी लवमैरिज

वही तलाक से 2 साल पहले ही सीमा और सोहेल अलग रहते थे और इस बात का जिक्र करण जौहर की वेब सीरीज ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में सीमा खान ने किया था। इनकी लव स्टोरी की बात करें तो मुंबई में चंकी पांडे की सगाई में सोहेल और सीमा की मुलाकात हुई थी। चंकी पांडे और सीमा रिश्तेदार है। बस इसके बाद इनकी मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया। सोहेल और सीमा शादी करना चाहते थे लेकिन सीमा की फैमिली इस शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थी इसलिए दोनों ने भागकर शादी की। सीमा हिंदू है और सोहेल मुसलमान धर्म की वजह से इनके परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे। यही नहीं उन्होंने दोनों का मिलना-जुलना बंद करवा दिया था इसलिए दोनों ने भागकर शादी की। कहा जाता है कि आधी रात को दोनों के निकाह के लिए मौलवी तक को किडनैप किया गया और फिर सब कुछ कुबूल हो गया। दोनों के 2 बेटे है निर्वाण खान और योहान खान हैं।

 

Related News