04 JULMONDAY2022 8:40:30 AM
Nari

मुझसे शादी कर लो, उस बूड्ढे से बेहतर हूं... साउदी के शख्स ने एम्बर हर्ड को किया Propose

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2022 10:01 AM
मुझसे शादी कर लो, उस बूड्ढे से बेहतर हूं... साउदी के शख्स ने एम्बर हर्ड को किया Propose

हॉलीवुड स्टार एम्बर हर्ड  मानहानि केस में हार मिलने के बाद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। एम्बर ने  हॉलीवुड सुपरस्टार और पूर्व पति जॉनी डेप पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, बावजूद इसके वह केस हार गई। एम्बर को इस दुख से निकालने के लिए  सऊदी अरब के एक व्यक्ति ने उन्हे शादी के लिए प्रपोज किया है।


जानकारी के अनुसार  जॉनी डेप से केस हारने के कुछ दिन बाद  एक व्यक्ति ने एम्बर हर्ड के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का प्रपोजल भेजा। उस शख्स ने अपने वॉइस नोट में कहा- अंबर...चूंकि सभी दरवाजे आपके लिए लगभग बंद हो रहे हैं, ऐसे में आपकी देखभाल करने के लिए आपके पास मेरे अलावा और कोई नहीं है। मैंने देखा है कि कुछ लोग आपसे नफरत करते हैं और धमकाते हैं, इसलिए मैंने आपसे शादी करने का फैसला किया।

PunjabKesari

वह शख्स आगे कहता है- अल्लाह हम दोनों को आशीर्वाद दे। आप एक आशीर्वाद हैं, लेकिन लोग इसकी सराहना नहीं करते हैं, मैं उस बूढ़े आदमी से बेहतर हूं"। वह शख्स जॉनी डेप को बूढ़ा बता रहा है। एक यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-  "यह हैरान करने वाला है कि एक सऊदी व्यक्ति एम्बर हर्ड से शादी करने को एक्साइटेड है, जिसे जॉनी डेप को भारी नुकसान का भुगतान करने का आदेश दिया गया है। 

PunjabKesari
दरसअल डेप ने दिसंबर 2018 के ऑप-एड में फेयरफैक्स काउंटी सर्किट अदालत में अपनी पूर्व पत्नी  एम्बर के खिलाफ  मानहानि का मुकदमा दायर किया था। उन्होंने वाशिंगटन पोस्ट में हर्ड के एक आलेख को लेकर मुकदमा किया था। केस की सुनवाई के दौरान  एम्बर ने कोर्ट में  फफक कर रोते हुए बताया था कि- जॉनी ने उनके अंदर बोतल डाल दी और वह इसे बार-बार अंदर-बाहर कर रहे थे।  इसके साथ ही वह जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। 
 

Related News