28 MARSATURDAY2020 8:43:51 PM
Nari

सारा का छलका दर्द, याद किए वो पल कहा- जब नहीं डालता था मुझे कोई घास

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 10 Feb, 2020 05:20 PM
सारा का छलका दर्द, याद किए वो पल कहा- जब नहीं डालता था मुझे कोई घास

बॉलीवुड में कदम रखते ही सारा अली खान के चाहने वालों के नंबर काफी बढ़ गए। लेकिन सारा के साथ हमेशा से ऐसा नहीं होता था। उन्हें भी कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा यानी उनका भी बहुत बार दिल टूटा है। सारा वैसे तो बेझिझक होकर अपनी लाइफ से जुडी बातें शेयर करती है। मगर ऐसा पहली बार हुआ है कि सारा ने अपना पहला रिजेक्शन याद कर अपना दर्द साझा किया है। 

PunjabKesari

आइए आपको बताते है कि आखिर सारा ने क्या कहा?

दरअसल, सारा और कार्तिक पहली बार एक साथ एक ही स्क्रीन शेयर करने वाले है। वो हर जगह अपनी आने वाली फिल्म लव आजकल 2 की प्रमोशन के लिए अलग-अलग चैनल पर इंटरव्यू दे रहे है। इन्हीं इंटरव्यू में से किसी ने सारा से सवाल पूछा कि 'क्या आपने कभी रिजेक्शन फेस किया है?' इसपर सारा कहती है कि 'शायद हां',तब मैं सेलिब्रेटी नहीं थी और इसका क्या मतलब होता है नहीं समझ आता,ये बात बचपन की है जब मैं मोटी और चबी होती थी।तब मामला रिजेक्ट तक भी नहीं जाता था क्योंकि इसके लिए बातचीत होना भी तो जरूरी है। कोई मुझे घास ही नहीं डालता था।ऐसा क्यों होता था? 90 किलो की नजरबट्टू चलेगी तो क्या….मुझे नहीं पता।

PunjabKesari

बतादें की सारा ने अपना वजन कम करने के लिए बहुत मेहनत की थी। सारा का इस तरह अपने वेट के बारें में सबके सामने बोलना लोगो को उनका और दीवाना बना देता है।  

Related News