23 JULTUESDAY2024 9:45:25 AM
Nari

'लड़की के चाचा, भाई... ही उसको हवस का शिकार बना देंगे', हिजाब विवाद पर Sara का ट्वीट हुआ वायरल!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Mar, 2022 01:03 PM
'लड़की के चाचा, भाई... ही उसको हवस का शिकार बना देंगे', हिजाब विवाद पर Sara का ट्वीट हुआ वायरल!

कर्नाटक के एक कॉलेज से शुरू हुआ हिजाब विवाद अभी तक नहीं थमा। बॉलीवुड के नामी स्टार्स का इसपर रिएक्शन सामने आया।  इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का हिजाब विवाद को लेकर किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट सामने आया है जो इस समय चर्चा का विषय है।

ट्विटर हैंडल @WhoSaraAli से वायरल ट्वीट में लिखा है-''हिंदू बहुल इलाकों में मुस्लिम लड़कियां बुर्का नहीं पहनती हैं क्योंकि उनको पता है कि वहां उनको कोई खतरा नहीं हैं जबकि, मुस्लिम बहुल क्षेत्र में है 95 प्रतिशत लड़कियां हिजाब पहनती हैं क्योंकि लड़की के चाचा, भाई, मामा, फुफा, जीजा, ताऊ ही उसको हवस का शिकार बना देंगे।'' इस ट्वीट के वायरल होने के बाद हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि क्या सच में उन्होंने यह ट्वीट किया है या नहीं?

PunjabKesari

चलिए हम आपको बताते है इस ट्वीट की सच्चाई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह स्क्रीनशॉट लोगों को भड़काने और गुमराह करने के लिए पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में इस्तेमाल किए गए ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ छेड़छाड़ की गई है। दरअसल, जांच पड़ताल करने पर पता चला कि @WhoSaraAli नाम से कोई ट्विटर हैंडल है ही नहीं। साथ ही सारा अली खान का ऑफिशियल ट्विटर हैंडल चैक किया गया जिसमें ऐसा कोई ट्वीट मिला ही नहीं। दूसरी ओर जब गूगल सर्च कर हिजाब को लेकर सारा अली खान के कमेंट्स खंगालने की कोशिश की गई, लेकिन वहां भी ऐसा कुछ नहीं मिला। इससे यह पता चला कि वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट फर्जी है और सारा अली खान का इस पोस्ट से कोई संबंध नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि सारा अली खान ने कम ही समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। हाल ही में वो  'अतरंगी रे' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ धनुष और अक्षय कुमार थे। उनकी अगली फिल्म विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ गैसलाइट हैं। इसके अलावा उन्होंने हाल ही में विक्की कौशल संग अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग खत्म की है।

Related News