26 APRFRIDAY2024 8:39:53 PM
Nari

महंगी चीजों का शौक नहीं रखती सारा, दिल्ली की इस मार्कीट में 1000 रुपए में कर लेती हैं शॉपिंग

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 12 Aug, 2020 11:45 AM
महंगी चीजों का शौक नहीं रखती सारा, दिल्ली की इस मार्कीट में 1000 रुपए में कर लेती हैं शॉपिंग

एक्ट्रेस सारा अली खान शाही परिवार से ताल्लुक रखती है। सारा अली खान के पिता सैफ अली खान और माता अमृता सिंह का तलाक हो चुका है। तलाक के बाद से वह अपनी मां के साथ रह रही हैं। पटौदी खानदान की वारिस सारा अपनी मां अमृता सिंह की तरह ही दिखती है। शाही परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद वह सिंपल जिंदगी जीना पसंद करती है। एक इंटरव्यू में सारा ने कहा था कि वह खुद को नवाब कहलाना नहीं बल्कि खुद को फकीर कहलाना पसंद करती हैं। सारा ने कहा था, मुझे महंगे कपड़े पहनने का बिल्कुल भी शौक नहीं है। मैं हजार रूपए से ज्यादा की शॉपिंग कभी नहीं करती हूं। मेरी सारी शॉपिंग दिल्ली के शंकर मार्केट से होती है। 

सारा को पसंद है सिंपल लाइफ जीना

अपनी मां की तारीफ करते हुए सारा ने कहा था, मेरी सिंगल मां ने मुझे और इब्राहिम को सेफ फील करवाने के लिए हमें काफी संभाल कर रखा। हमें उन्होंने बिल्कुल बिगाड़ा नहीं, उन्होंने कभी इस बात का अहसास भी नहीं होने दिया कि हम नवाब खानदान के वारिस हैं। उन्होंने मुझे बहुत ही सिंपल रहना सिखाया है।
 

आगे सारा कहती हैं- इसलिए मुझे अलग-अलग शहर में जाना, लोगों से मिलना-बातें करना, छोटी दुकानों में चले जाना, गलियां घूमना ये सब में काफी मजा आता है। मैं ये सारी चीजें खूब एंजॉय भी करती हूं। मुझे पर्सनली स्टार किड कहलाने से परेशानी है। मैं चाहती हूं कि लोग मुझे अमृता सिंह की बेटी के तौर पर जानें क्योंकि उनके अंदर बहुत खूबियां हैं।

 

फिल्म 'केदारनाथ' से किया डेब्यू

आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान बहुत कम समय में इंडस्ट्री में छा गई है। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं सारा अपनी सादगी के लिए काफी फेमस है। सारा का जन्म सपनों की नगरी मुंबई में हुआ था। सारा अली खान ब्‍यूटी विद ब्रेन का परफेक्‍ट उदाहरण है। पटौदी गर्ल ने अपनी ग्रेजुएशन 2016 में न्‍यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिटी से की। सैफ अली खान चाहते थे कि इंडस्ट्री में आने से पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करें।

वही सारा फिल्मों में आने से पहले ही सेलिब्रिटी बन चुकी थी। सारा की काफी फैन फोलविंग थी। यही नहीं, अपनी डेब्यू फिल्म के लिए सारा ने मोटी रकम वसूल की थी। खबरों की मानें तो सारा ने केदारनाथ के लिए करीब 70 लाख रुपए लिए जो किसी भी अदाकारा को उनकी पहली फिल्म के लिए दिए जाने वाली सबसे बड़ी रकम थी। सारा अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में छा गई थी।

सारा की दूसरी फिल्म थी सिब्बा, जिसमें उनके साथ थे एक्टर रणवीर सिंह। सारा की दूसरी फिल्म को भी खूब प्यार मिला। सारा की अपकमिंग फिल्मों में कूली न 1 और Atrangi Re शामिल है। फिल्मों में आने से पहले सारा का वजन काफी बढ़ा हुआ था। दरअसल, सारा PCOD की शिकार थी फिर डाइट और एक्सरसाइड के जरिए सारा ने खुद को फिट किया।

सौतेली मां के साथ भी हैं अच्छे संबंध

एक्ट्रेस करीना कपूर खान सारा अली खान की सौतेली मां है। करीना और सारा का रिश्ता हमेशा से बहुत अच्छा रहा है। सारा अपने भाइयों - इब्राहिम और तैमूर के भी काफी क्लोज है। सारा के ड्रेसिंग स्टाइल की बात करें तो वह अक्सर अपने ट्रेडीशनल लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका देसी स्टाइल लोगों को खूब पसंद आता हैं खासकर लड़कियों को। अब तक सारा ने जैसे फिल्मों में अच्छा नाम कमाया है उम्मीद है कि वो आगे भी अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतेंगी।

 

Related News