19 JANTUESDAY2021 12:54:26 PM
Nari

दिल्ली सरकार पर भड़की सपना चौधरी, लाइव आकर अरविंद केजरीवाल से पूछा यह सवाल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Nov, 2020 06:21 PM
दिल्ली सरकार पर भड़की सपना चौधरी, लाइव आकर अरविंद केजरीवाल से पूछा यह सवाल

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में वह तब सुर्खियों में आई थी जब वह मां बनी थी। सपना असकर सोशल मीडिया पर लाइव आकर फैंस से बातचीत करती रहती हैं और तो और कईं मुद्दों पर अपनी राय भी रखती हैं। हाल ही में सपना चौधरी एक बार फिर लाइव आईं और लाइव आते ही उन्होंने दिल्ली के सीएम पर निशाना साध दिया है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर लाइव आईं सपना 

सपना चौधरी ने अपने लाइव में पहले तो फैंस की दुआओं का शुक्रिया किया और बताया कि अब वह जल्द दर्शकों के लिए कुछ नया लेकर आ रही हैं। सपना ने अपनी टीम और अपने आने वाले इवेंट्स को लेकर भी बात की और बताया कि अब काम पर लौट रही हैं। 

अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना 

अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए सपना ने कहा ,‘मुझे केजरीवाल साहब से एक बात पूछनी है। अभी दिवाली के वक्त केजरीवाल साहब ने अक्षरधाम मंदिर पर एक शो किया था जिसमें हज़ारों की तादात में नीचे भीड़ खड़ी थी और कम-कम से 100 आर्टिस्ट वहां थे। केजरीवाल साहब क्या वहां कोरोना नहीं फैलता? मार्केट में कोरोना नहीं फैलता?बस स्टैंड पर भीड़ खड़ी होती है वहां कोरोना नहीं फैलता?'

दिल्ली सरकार से की मांग 

वीडियो में आगे सपना कहती हैं, ' मुझे आपसे बस ये पूछना है कि सिर्फ शादियों से ही कोरोना कैसे फैलता है। आपको शायद ये एहसास नहीं होगा कि एक शादी समारोह कितने लोगों को रोज़गार देता है। कैटरिंग वाले, परफॉर्मिंग आर्टिस्ट, घोड़ी वाले, टैंट वाले और न जितने लोग सिर्फ इन्हीं शादियों के सीज़न में कमाते हैं। इन्ही तीन-चार महीनों में उन्हें रोज़गार मिलता है अब वो कहां जाएंगे’? 

PunjabKesari

इस लाइव के जरिए एक तरफ जहां सपना ने अपने फैंस के साथ बातचीत की तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार से भी मांग की वह पाबंदियों हटादें ताकि लोगों को रोजगार मिल सके। 

Related News