23 OCTFRIDAY2020 4:59:59 AM
Nari

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 07 Oct, 2020 10:54 AM
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के घर गूंजी किलकारियां, बेटे को दिया जन्म

अपने डांस से सब को दिवाना बनाने वाली हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी हाल ही में मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर यह खबरें अब जमकर वायरल हो रही हैं। पहले इस खबर की किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं की गई थी लेकिन सपना चौधरी के पति वीर साहू ने यह जानकारी खुद अपने फैंस के साथ साझा की है। 

PunjabKesari

शादी और प्रेगनेंसी की बात छुपाई

आपको बता दें कि सपना ने अपनी शादी और प्रेगनेंसी की खबर फैंस के साथ साझा नहीं की थी। हालांकि दोनों के रिलेशन में होने की खबरें तो आ रही थी। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो सपना ने वीर साहू के साथ जनवरी में शादी की थी। 

लोगों ने किया ट्रोल 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के मां बनने की खबरें जैसे ही वायरल हुई वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने सपना पर कईं तरह के सवाल उठाए जिनसे सपना के पति को बेहद गुस्सा आया और उन्होंने फेसबुक पर लाइव होकर ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। 

फेसबुक लाइव होकर पति ने दी जानकारी 

PunjabKesari

सपना पर उठ रहे सवालों के जवाब देने के लिए पति ने फेसबुक लाइव पर लोगों को खरी खोटी सुनाई। अपनी लाइव वीडियो में वह कहते हैं,' मैं पिता बन चुका हूं मगर इस बात का दुख  हो रहा है कि लोग इस बात पर बेहद अश्‍लील और भद्दे कमेंट कर रहे हैं। हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्‍या एतराज है। मुझे इस बात का किसी को सबूत थोड़े देना है कि मेरी निजी जिंदगी में क्‍या चल रहा है। मुझे किसी की परवाह नहीं है।'

Related News