20 APRSATURDAY2024 12:01:48 AM
Nari

संजय दत्त को हुआ तीसरी स्टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका हुए रवाना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Aug, 2020 10:18 AM
संजय दत्त को हुआ तीसरी स्टेज का लंग कैंसर, इलाज के लिए अमेरिका हुए रवाना

बीते दिनों बा‌लीवुड एक्टर संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनकी सेहत में सुधार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से ग्रस्त हैं। उनका कैंसर तीसरे स्टेज पर पहुंच चुका है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो इस बात का खुलासा संजय दत्त के एक करीबी दोस्त ने किया है। अपनी बीमारी की जानकारी मिलने के बाद संजय दत्त इलाज करवाने के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। अपनी रिपोर्ट आने के बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'दोस्तों, मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें। इसके अलावा अनावश्यक रूप से किसी भी तरह की अटकलें ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।' 

 

फैंस को जैसे ही संजय दत्त के कैंसर के बारे में पता चला तो सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया। लोग उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं अगर बात करे संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगे। इसके अलावा हाल ही में फिल्म केजीएफ पार्ट 2 से संजय दत्त का लुक भी सामने आया है।

Related News