28 APRSUNDAY2024 6:31:29 PM
Nari

समर्पण लामा के नाम हुई 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की ट्रॉफी, साथ में मिला 15 लाख Cash ईनाम

  • Edited By palak,
  • Updated: 01 Oct, 2023 12:35 PM
समर्पण लामा के नाम हुई 'इंडियाज बेस्ट डांसर 3' की ट्रॉफी, साथ में मिला 15 लाख Cash ईनाम

सोनी टीवी के फेमस रिएलिटी शो इं'डियाज बेस्ट डांसर के सीजन 3' को अपना विनर मिल गया है। किंग ऑफ कन्टेम्पररी का टाइटल जीत चुके समर्पण लामा ने सीजन का खिताब अपने नाम किया है। इस सीजन का ग्रैंड फिनाले काफी दिलचस्प था। टॉप 5 में पहुंचे 5 कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए समपर्ण ने जीत हासिल की है। उनके अलावा शिवांशु सोनी, अंजलि ममगई, विपुल कांडपाल और अनिकेत चौहान भी ट्रॉफी जीतने की दौड़ में शामिल थे  लेकिन समर्पण ने अपने शानदार डांस और टैलेंट के जरिए पूरे भारत को अपना दीवान बना लिया। उनके टैलेंट के चलते शो में उन्हें किंग ऑफ कंटेपरेरी का टैग भी दिया गया था। 

समर्पण को मिले 15 लाख रुपये 

समर्पण को ट्रॉफी के साथ-साथ 15 लाख रुपये की धनराशि भी मिली है। इंडियाज बेस्ट डांसर के सफर में उन्होंने नाम के अलावा सम्मान भी कमाया है। फेमस कोरियग्राफर रेमो डिसूजा ने उनकी परफॉर्मेंस से खुश होकर उन्हें जूते गिफ्ट किए थे। हालांकि शो में उन्होंने कई सारे उतार चढ़ाव देखे लेकिन कभी भी हार नहीं मानी और ट्रॉफी अपने नाम कर ली। उनकी कोरिग्राफर और पार्टनर भावना खंडूजा को भी 5 लाख रुपये की प्राइज मनी दी गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samarpan Lama (@iamsamarpan77)

 

'मुझे नहीं लगता था कि'

ट्रॉफी जीतते हुए समर्पण ने कहा कि - 'मैं काफी खुश हूं मैं हमेशा से रिएलिटी शोज को देखता था और मुझे लगता था कि एक दिन मैं भी इसका हिस्सा बनूंगा लेकिन मैंने कभी भी सोचा नहीं था कि मैं अपना पहली रिएलिटी शो ही जीत जाउंगा ये किसी सपने के सच होने के जैसा है।'

विक्की कौशल भी थे समर्पण के दीवाने 

समर्पण एक बहुत ही मिडिल क्लास फैमिसी से आते हैं। इंडियाज बेस्ट डांसर में विक्की कौशल भी उनके दीवाने हो गए थे। विक्की ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि - 'समर्पण आपने पूरी तरह से अपने आप को अपनी परफॉर्मेंस में समर्पित कर दिया था।' एक्टर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह तारीफ करते हुए धदिख रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samarpan Lama (@iamsamarpan77)


 

Related News