29 APRMONDAY2024 7:53:04 AM
Nari

पूनम पांडे की झूठी मौत की खबर सुन पति सैम ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'मैंने खबर सुनी तो मुझे...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Feb, 2024 05:52 PM
पूनम पांडे की झूठी मौत की खबर सुन पति सैम ने तोड़ी चुप्पी, कहा - 'मैंने खबर सुनी तो मुझे...'

लोकअप फेमस एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। फर्जी मौत की खबर के जरिए उन्होंने लोगों को गौसिप्स का मौका दे दिया है। जहां एक दिन पहले उनकी पीआर टीम ने सर्विकल कैंसर के कारण एक्ट्रेस की मौत बता दी वहीं अगले दिन उन्होंने अपना वीडियो डालकर फैंस को हैरान कर दिया कि वह जिंदा हैं और इस पोस्ट को  डालने का मतलब उनका लोगों में सर्विकल कैंसर को लेकर जागरुकता फैलाना है। हालांकि इसके बाद उन्हें फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वहीं इन सब बातों को सुनकर उनके पति ने भी चुप्पी तोड़ी है और इन सब बातों पर रिएक्ट किया है। 

सैम बॉम्बे ने दिया पूनम का साथ 

 हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में पूनम के पति सैम बॉम्बे ने एक्ट्रेस के इस कदम के बारे में बात की है। 24 घंटे से पहले ही पूनम ने बता दिया कि वह जिंदा है जबकि एक दिन पहले ही उनकी टीम ने इस बात का दावा किया था कि उनकी मौत सर्विकल कैंसर के कारण हुई है। कई लोग कैंसर जागरुकता के नाम पर उनके इस कदम से खुश नहीं हैं लेकिन उनके पति सैम बॉम्बे ने उनका साथ दिया है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

अभी भी शादीशुदा हैं पूनम पांडे 

इंटरव्यू में सैम ने यह भी बताया है कि वह और पूनम अभी भी कानूनी तौर पर शादीशुदा हैं। पूनम पांडे कि इस कदम पर जब उनसे पूछा गया कि वह इस बात से आश्चर्यचकित हैं कि पूनम ने अपनी मौत की झूठी कहानी गढ़ी तो उन्होंने कहा कि - 'नहीं मुझे खुशी है कि उसने ऐसा किया और वो जिंदा है और उतना मेरे लिए काफी है अल्हम्दुलिल्लाह।' सैम ने आगे कहा कि - 'जब मैंने खबर सुनी तो मेरे दिल में कुछ भी महसूस नहीं हुआ नुकसान की कोई भावना नहीं थी और मैंने खबर सुनी तो मेरे दिल में कुछ भी महसूस नहीं हुआ नुकसान की कोई भावना नहीं थी और मैंने सोचा कि ऐसा नहीं हो सकता मुझे कुछ भी महसूस क्यों नहीं होता? क्योंकि जब आप एक-दूसरे के साथ जुड़े होते हैं तो आप सबकुछ महसूस करते हैं मैं हर दिन उसके बारे में  सोचता हूं और मैं हर दिन उसके लिए प्रार्थना करता हूं। अगर उसके साथ कुछ गलत होता तो मुझे पता होता।' 

पूनम की मौत की खबर सुनकर लिखा था लंबा चौड़ा पोस्ट 

आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को सैम ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि -  ‘मैं इसे पूरी तरह से ये मानने में सक्षम नहीं हूं और ऐसा बिल्कुल भी सच नहीं हो सकता  और मैं इस पर विश्वास नहीं करना चाहता कि यह है। मैं अपनी भावनाएं लिखूंगा और जल्द ही कुछ पोस्ट भी करूंगा कृपया पूनम के लिए प्रार्थना करें।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

साल 2020 में हुई थी दोनों की शादी 

पूनम पांडे ने सितंबर 2020 में सैम बॉम्बे के साथ शादी की थी लेकिन कुच ही दिनों में उन्होंने उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर हर किसी को शॉक्ड कर दिया था। शादी के बाद यह कपल हनीमून के लिए गोवा में गया था तो वहां पूनम ने सैम के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया था और उस पर छेड़छाड़, धमकी देना और हमला करने के आरोप लगाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sam Bombay (@sambombay)

Related News