17 MAYFRIDAY2024 2:39:57 AM
Nari

संजय लीला भंसाली की भांजी से शादी करना चाहते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने कर दिया था इंकार

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 May, 2024 02:50 PM
संजय लीला भंसाली की भांजी से शादी करना चाहते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने कर दिया था इंकार

सलमान खान की शादी कब होगी, इसका जवाब तो किसी के पास नहीं है। सलमान खान आजतक कई सारे रिश्तों में हर चुके हैं, हालांकि शादी तक बात किसी के साथ भी नहीं पहुंची। इसी बीच अब हाल ही में एक एक्ट्रेस ने भाईजान की पोल खोल दी है। दरअसल, उस एक्ट्रेस को सलमान ने शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने साफ मना कर दिया। यहां जिनकी बात हो रही है वो हैं संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल जो सलमान से 30 साल छोटी हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...

PunjabKesari

सलमान खान ने किया था प्रपोज

मीडिया से बातचीत करते हुए शर्मिन ने बताया कि वो सलमान ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सेट पर मिली थीं जब वो 2 या 3 साल की थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि कैसे मजाक में सलमान ने उन्हें प्रपोज किया था। वो बोलीं, 'सलमान ने मजाक किया कि क्या आप मुझसे शादी करोगी? मैंने कहा था नहीं'। वो आगे कहती है कि वह आज भी सलमान की फैन हैं खासकर जब वह उनका ओ ओ जाने जाना सुनती हैं प्यार किया तो डरना क्या का तो वह झूमने से खुद को नहीं रोक सकतीं।

PunjabKesari

भंसाली से भंसाली को लेकर ये बोली शर्मिन

शर्मिन हाल ही में भंसाली की रिलीज हुआ हीरामंडी में नजर आ रही हैं। मामा के साथ पहली बार काम करने पर शर्मिन ने कहा कि उन्हें तब अहसास हुआ कि संजय लीला भंसाली उनके मामा हैं जब 18 साल की उम्र में उन्होंने देवदास देखी थी। वो भंसाली को फिल्म बाजीराव मस्तानी में असिस्ट करके खुद को बहुत खुशनसीब मानती हैं। 

बता दें, एक्ट्रेस ने अपनी करियर की शुरुआत अपने मामा की फिल्म  2019 की Malaal से की थी। इसके लिए उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। वहीं ुपर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड  अमन मेहता से शादी की है।

PunjabKesari

Related News