27 APRSATURDAY2024 10:09:51 PM
Nari

खुद ही अपने केस में फंस गए सलमान खान, NRI पड़ाेसी के सबूतों को कोर्ट ने माना सही

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 31 Mar, 2022 02:47 PM
खुद ही अपने केस में फंस गए सलमान खान, NRI पड़ाेसी के सबूतों को कोर्ट ने माना सही

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान मानहानि केस में फंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक दीवानी अदालत ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के खिलाफ एक पड़ोसी द्वारा दिए गए बयान सही दिखाई दे रहे हैं।  अदालत ने पिछले हफ्ते खान को अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया था उन्होंने पनवेल में अपने फॉर्महाउस के बगल में रहने वाले केतन कक्कड़ के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था।

PunjabKesari

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अनिल लड्ढाद ने खान की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें कक्कड़ को उनके या उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कोई और टिप्पणी करने से रोकने के लिए अंतरिम आदेश देने की मांग की गई थी। एनआरआई केतन कक्कड़ की मुंबई के पास रायगढ़ जिले के पनवेल में खान के फार्महाउस के बगल में एक पहाड़ी पर एक जमीन है।

PunjabKesari

सलमान खान के मानहानि वाद के मुताबिक, कक्कड़ ने एक यू-ट्यूबर को दिए साक्षात्कार में अभिनेता के खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणी की थी। खान के वकील प्रदीप गांधी ने तर्क दिया कि कक्कड़ ने वीडियो, पोस्ट और ट्वीट में झूठे, अपमानजनक और मानहानिकारक आरोप लगाए। वकील ने अदालत को बताया कि कक्कड़ ने खान के फार्महाउस के बगल में एक भूखंड खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन अधिकारियों ने इस आधार पर लेनदेन रद्द कर दिया कि यह अवैध था।

PunjabKesari
कक्कड़ की ओर से पेश अधिवक्ता आभा सिंह और आदित्य प्रताप ने खान द्वारा मांगी गई राहत का विरोध करते हुए तर्क दिया कि बयान खान की संपत्ति के बारे में तथ्यों के इर्द-गिर्द घूमते हैं और मानहानि कारक नहीं हो सकते। वकीलों ने दावा किया कि कक्कड़ ने 1996 में अपनी जमीन खरीदी थी। वह 2014 में सेवानिवृत्त हुए और वहां रहना चाहते थे, लेकिन सलमान खान और उनके परिवार की वजह से अपनी जमीन तक नहीं पहुंच सके।

Related News