26 JUNWEDNESDAY2024 6:08:21 PM
Nari

सैफ-बेबो हए रोमांटिक तस्वीरें देख फैंस का पिघला दिल, बहन ने भी किया रिएक्ट

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 18 Jun, 2024 04:44 PM
सैफ-बेबो हए रोमांटिक तस्वीरें देख फैंस का पिघला दिल, बहन ने भी किया रिएक्ट

नारी डेस्क: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस बहुत सी तस्वीरें शेयर करती हैं जन्हें फैंस भी काफी पसंद करते हैं। ऐसे में एक बार फिर करीना ने अपनी कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। दरअसल, करीना ने पति सैफ के साथ रोमांटिक तस्वीरों को शेयर किया है और इन फोटोज को फैंस की तरफ से काफी प्यार भी मिल रहा है।  

PunjabKesari

करीना ने सैफ के लिए जाहिर किया प्यार

दरअसल, करीना ने ईद के मौके पर अपनी और सैफ की डेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर कपल के फैन काफी खुश हैं। इन तस्वीरों-वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने सैफ पर जमकर प्यार लुटाया है।

रोमांटिक डेट की तस्वीरें

करीना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'कपल, जो एक साथ पिज्जा खाते हैं और साथ ही दौड़ते हैं।' करीना ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में वह सैफ के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। दूसरी में पिज्जा दिखाई दे रहा है। इस सीरीज में करीना ने एक बूमरैंग भी शेयर किया है, जिसमें वह हबी सैफ का हाथ पकड़कर चलती नजर आ रही हैं और सैफ वीडियो बना रहे हैं। चौथी और आखिरी फोटो में करीना-सैफ का हाथ नजर आ रहा है, जिसमें दोनों ने ढेर सारे ब्रेसलेट पहने हैं। करीना के ब्रेसलेट में 'बेटर टुगेदर' लिखा है।

बहन ने भी किया फोटोज पर रिएक्शन

आपको जनकारी के लिए बता दें कि इन खूबसूरत फोटोज पर करीना की बहन यानि के एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी रिएक्शन दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी बहन की सारी तस्वीरों में से पिज्जा वाली फोटो पर रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस से पिज्जा का एक स्लाइस मांग लिया। करीना-सैफ की फोटो पर कमेंट करते हुए यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'इसे कहते हैं सच्चा प्यार।' एक और ने लिखा- 'भाभी जी ईद मुबारक तो बोल देतीं कम से कम।' हालांकि करीना और सैफ की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Related News