23 JULTUESDAY2024 8:11:40 AM
Nari

'बुरा आदमी बनेगा तैमूर, बैंक लूट चुराना चाहता है पैसे' पापा सैफ पूरी दुनिया को बताया सच

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Nov, 2021 03:54 PM
'बुरा आदमी बनेगा तैमूर, बैंक लूट चुराना चाहता है पैसे' पापा सैफ पूरी दुनिया को बताया सच

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर दो बेटों के पेरेंट्स बन चुके हैं। उनके दोनों बच्चे ही किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं है। करीना अक्सर सोशल मीडिया पर बड़े बेटे तैमूर की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फैंस को लगता है कि तैमूर भी बड़े होकर अपने मम्मी-पापा की तरह एक्टर बनेंगा। मगर, सैफ तो कहते हैं कि तैमूर एक बुरा आदमी बनना चाहता है। वह अभी से ही इस रस्ते पर चल पड़ा है। 

PunjabKesari

दरअसल, एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने तैमूर से जुड़ी कहानी बताई। रानी मुखर्जी से बात करते हुए सैफ ने बताया, अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' रिलीज होने के बाद तैमूर नकली तलवार लेकर गुस्से में लोगों के पीछे दौड़ता था। मैं कहता रहता हूं कि वह अच्छा आदमी है, यह एक अच्छा रोल है लेकिन तैमूर तो बुरा आदमी बनना चाहता है और किसी बैंक को लूटना चाहता है। वह कहता है कि मैं हर आदमी का पैसा चुरा लूंगा। 

PunjabKesari

सैफ की बातें सुन रानी मुखर्जी अपनी हंसी नहीं रोक पाती। वह कहती हैं कि तैमूर दूसरी ही दिशा में जा रहा है। सैफ आगे कहते हैं कि उन्होंने करीना के हाथों में यह चीजें सौंप रखी है। उन्होंने करीना से कहा है कि इसका कोई हल निकाले। इससे पहले भी सैफ ने तैमूर की शैतानियों के बारे में बात करते हुए बताया था, 'इनाया और तैमूर दोनों अक्सर घर में साथ खेलते हैं। इनाया अभी बहुत छोटी है लेकिन तैमूर गुंडा है, कभी वो इनाया के बाल ना खींच दे डर लगा रहता है।'

PunjabKesari

वहीं अगर बात करें सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म 'बंटी और बबली 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म सैफ के साथ रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ भी दिखाई देंगे। फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

Related News