17 MAYFRIDAY2024 5:25:41 AM
Nari

सैफ को देख लोग जोर-जोर से चिल्लाए जय श्री राम, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन की भड़के यूजर्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 18 Jun, 2023 03:47 PM
सैफ को देख लोग जोर-जोर से चिल्लाए जय श्री राम, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन की भड़के यूजर्स

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में एक्टर एक बहुत ही अहम किरदार में नजर आए हैं। उन्होंने आदिपुरुष में लंकेश का किरदार निभाया है। इसके अलावा एक्टर के लुक को लेकर भी लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर अपने छोटे बेटे तैमूर अली खान के साथ स्पॉट हुए हैं। सैफ को देख लोगों ने जय श्री राम के नारे भी लगाने शुरु कर दिए। परंतु इस दौरान कुछ ऐसा हो गया जिसके कारण एक्टर ट्रोल हो गए हैं। 

बेटे तैमूर संग दिखे लंकेश 

सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर के साथ आदिपुरुष देखने गए थे। जैसे ही एक्टर थिएटर से बाहर आए तो लोग उन्हें देखकर जय श्री राम, जय श्री राम के नारे जोर-जोर से लगाने लगे। नारे सुनकर सैफ ने ऐसा रिएक्शन दिया जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। एक्टर को पैपराजी आदिपुरुषण की सक्सेस को लेकर बधाई दे रहे थे पैपराजी का धन्यवाद करते हुए एक्टर ने उनका हाथ जोड़कर अभिवादन भी किया और धन्यवाद बोलते हुए आगे निकल गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बात पर भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास

वीडियो को देख यूजर्स का कहना है कि आदिपुरुष में एक्टर लंकेश के किरदार में नजर आए थे। फिर उन्होंने पैपाराजी के जय श्री राम बोलने पर कोई रिएक्शन क्यों नहीं दिया। इस बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि - 'लगता है इससे जय श्री राम नहीं बोला जा रहा।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'ये नहीं बोलेगा जय श्री राम।'

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'जो आदमी जय श्री राम नहीं बोल सकता और ऐसे आदमी को रावण जैसे ब्राह्मण का रोल दिया है। इस फिल्म के डॉयरेक्टर को शर्म आनी चाहिए।'

PunjabKesari

रावण का किरदार निभाते नजर आए सैफ 

आपको बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ ने रावण का किरदार अदा किया है। यह पहली बार है जब सैफ ने पैन इंडिया स्टार प्रभास और कृति सेनन के साथ किसी फिल्म में काम किया है। ओम राउत द्वारा डॉयरेक्ट की गई फिल्म इन दिनों सोशल मीडिया पर घिरी हुई है। इस फिल्म की किरदारों के लुक और डॉयलॉग के कारण यह फैंस की सुर्खियों का कारण बनी हुई हैं। 

PunjabKesari

Related News