29 APRMONDAY2024 7:16:26 PM
Nari

प्रेग्‍नेंसी में रुबीना का हुआ था एक्सीडेंट, बोली- बेटियों को खोने के डर से मैं रोती रही 3 घंटे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Mar, 2024 06:40 PM
प्रेग्‍नेंसी में रुबीना का हुआ था एक्सीडेंट, बोली- बेटियों को खोने के डर से मैं रोती रही 3 घंटे

किसी भी महिला के लिए मां बनना जीवन का सबसे सुखद अनुभव होता है। हालांकि एक बच्चे को जन्म देना इतना आसान नहीं होता जितना देखने में लगता है।  प्रेग्‍नेंसी एक बहुत ही नाजुक और कठिन समय होता है, कई बार इस दौरान की गई एक छोटी सी गलती उम्र भर का गम दे जाती है। तभी तो पहली तिमाही में महिलाओं को खास ध्यान देने की सलाह दी जाती है। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को भी पहले ट्रायमेस्टर में बेहद मुश्किल भरे हालात का सामना करना पड़ा था।

PunjabKesari
रुबीना दिलैक कुछ महीने पहले ही जुड़वा बेटियों की मां बनी है, तब से वह अपनी बच्चियों और अपनी हेल्थ से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हालांकि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर बहुत देर बाद शेयर की थी, अब उन्होंने इसकी असली वजह बताई है। रुबीना ने बताया कि एक वक्त ऐसा आया था जब उन्हें लगा था कि वह अपने दोनों बेटियाें को खो देंगी। 

PunjabKesari
दरअसल  प्रेग्‍नेंसी के दौरान रुबिना का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वह अपने बच्चों को लेकर बुरी तरह से डर गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि 'जब एक्सीडेंट हुआ, मैं और अभिनव दोनों बहुत डर गए थे। मैंने तब तक किसी को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में रिवील नहीं किया था। वह बताती हैं कि हमें आसपास सोनोग्राफी के लिए जगह नहीं मिल पा रही थी।  मैं अपनी प्रेग्नेंसी के पहले ट्रायमेस्टर में थी, ऐसे में हम बेहद डरे हुए थे'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina 🤍 (@rubinascastle)


रुबिना बताती हैं कि- 'वो 3 घंटे हमारे लिए 3 साल के बराबर थे। जब सोनोग्राफी हुई हमने अपने बेबीज को देखा तब जाकर हमारी जान में जान आई। उन 3 घंटों में मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था, मैं  बिना कुछ बोले बस रोए जा रही थी, वो पल मैं कभी नहीं भूल सकती'। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में रुबिना कहती सुनाई दे रही हैं  प्रेग्‍नेंसी को छिपाए रखने की सबसे बड़ी वजह यह थी कि उनकी दादी ने उन्हें सलाह दी की ये आपकी जिंदगी की सबसे बड़ी चीज है, इसे संजोकर रखो और जितना हो सकता है अपने तक ही रखो।

PunjabKesari
रुबीना ने कहा कि हम बड़े बुजुर्गों की बात हमेशा से मानते हैं, इसलिए जब हमें लगा कि हम कंफर्टेबल हैं तब हमने प्रेगनेंसी के बारे में फैंस को जानकारी दी। बता दें कि  एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियों का नाम जीवा और ऐधा रखा है। जीवा नाम का मतलब जीवन और अमर होता है और ऐधा नाम का मीनिंग पवित्र, संपत्ति, ताकत और खुशी होता है।

Related News