02 MAYTHURSDAY2024 12:54:43 AM
Nari

Rubina Dilaik ने शेयर की जुड़वा बेटियों की फोटो, बोलीं- 'हमारे angels के लिए...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Dec, 2023 01:24 PM
Rubina Dilaik ने शेयर की जुड़वा बेटियों की फोटो, बोलीं- 'हमारे angels के लिए...'

टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है। हो भी क्यों न? आखिरकार घर में एक नहीं दो- दो लक्ष्मियां आई हैं। जी हां, पिछले महीने 27 नवंबर को एक्ट्रेस ने जुड़ावा बेटियों को जन्म दिया है। हालांकि उन्होंने कभी तक ये खबर को छिपा कर रखी थी। अब आज दोनों बेटियों के जन्म को 1 महीना पूरा होने पर इस कपल ने बच्चियों की पहली फोटो शेयर की।  उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए बेटियां के नाम का भी खुलासा किया। 

पहली फोटो में रूबीना और अभिनव घर की बालकनी के पास खड़े हैं, बच्चों को गोदी में पकड़ रखा है। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती हैं। 

PunjabKesari
वहीं दूसरी फोटो में बेटी के हाथ की तस्वीर है, जिसने छोटा सा फूल पकड़ रखा है।

PunjabKesari

तीसरी फोटो में भी दोनों बच्चियां के हाथों की तस्वीर है।

PunjabKesari

चौथी तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटियां के नाम की घोषण की है। उन्होंने अपनी बेटियां का नाम जीवा और एधा रखा है।

PunjabKesari

इस कपल ने जुड़ावा बेटियां का पहला महीना का जन्मदिन हवन पूजा करके मनाया।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा, - 'यह बताते हुए उत्साहित और बेहद खुश हूं कि हमारी बेटियां, जीवा और एधा (Jeeva and Edhaa) एक महीने की हो गई हैं, यूनिवर्स ने हमें गुरुपर्व के शुभ दिन पर आशीर्वाद दिया था! हमारे angels के लिए अपनी शुभकामनाएं भेजें।'

PunjabKesari

बता दें रूबीना ने अपनी प्रेग्रेंसी की खबर को काफी लंबे समय तक छिपा कर रखा था। वो विदेश में बेबीमून एंजॉय कर रही थीं। हालांकि बाद में वो भारत वापस आ गई थीं और स्टाइलिश कपड़ों में जनकर अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया। एक्ट्रेस ने खूब सारे प्रेग्नेंसी के फोटोशूट भी करवाए थे।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिर बार आखिरी बार एक्ट्रेस को झलक दिखला जा 10 में देखा गया था, जहां ये 1st runner-up बनी थीं। वहीं अभिनव को आखिरी बार बिग- बॉस 14 में देखा गया था, जहां वो अपनी पत्नी के साथ गए थें।

Related News