17 MAYTUESDAY2022 3:23:32 AM
Nari

बेटे की मौत के बाद रोनाल्डो ने शेयर की पहली Family picture, बेटी के नाम लिखा नोट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Apr, 2022 01:50 PM
बेटे की मौत के बाद रोनाल्डो ने शेयर की पहली Family picture, बेटी के नाम लिखा नोट

दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बहुत बड़े दुख से गुजरे हैं। अपने जुड़वां बच्चों में से एक की मौत के बाद बुरी तरह से टूट गए हैं। उन्होंने बेटे को तो खो दिया है लेकिन बेटी ने सरवाइव कर लिया और वह आज वह बिल्कुल ठीक है। इस हादसे के बाद रोनाल्डो ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर एक इमोशन मैसेज लिखा है।

PunjabKesari
 फुटबॉलर ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरा प्यारा घर। हमारी बच्ची आखिरकार हमारे साथ हैं। हम आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। आपका समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है। हम सभी ने हमारे परिवार के लिए आपका जो प्यार और सम्मान है, उसे महसूस किया। अब उस जीवन के लिए आभारी होने का समय है जिसका हमने अभी-अभी इस दुनिया में स्वागत किया है।"

PunjabKesari
इस तस्वीर में रोनाल्डो अपनी नवजात बेटी को गोद में लिए बैठे हैं और साथ में उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जीना उनका बड़ा बेटा जूनियर रोनाल्डो और उनके छोटे बेटे के अलावा उनकी तीन बेटियां भी नजर आ रही है। लोग इस Family picture पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं बेटे की मौत के बाद फुटबॉलर ने   यूनाईटेड की तरफ से लिवरपूल के खिलाफ होने वाले मैच को ना खेलने की घोषणा की थी।

PunjabKesari

लड़के की मौत की घोषणा सोमवार को रोनाल्डो और उनकी साथी जॉर्जीना रोड्रिगेज ने की थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था-  बड़े ही दुख के साथ हमें ये सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। ये एक माता पिता के लिए सबसे बड़ा दुख है। हमारी बेटी का जन्म ही हमें ताकत देता है और इस दुख को झेलने की शक्ति देता है।

PunjabKesari

Related News